बच्चन परिवार में घटी दुखद घटना, ऐश्वर्या राय के पिता का निधन

Last Updated: Sunday, March 19, 2017 - 10:01
बच्चन परिवार में घटी दुखद घटना, ऐश्वर्या राय के पिता का निधन
ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता नहीं रहे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया. वह कई दिनों से इसी अस्पताल में भर्ती थे. ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने आईएएनएस को मैसेज भेजकर राय के निधन की खबर की पुष्टि की.

लेफ्टिनेंट जनरल वी. रविशंकर के अनुसार, राय का लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्हें लिंफोमा बीमारी थी. वह एक महीने से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती थे.

रविशंकर ने संदेश के जरिए  बताया, "राय का लीलावती अस्पताल के आईसीयू में लगभग 4 बजे निधन हो गया." मूल रूप से मैंगलोर के रहने वाले राय के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी ऐश्वर्या हैं. कृष्णराज राय के अस्पताल में भर्ती रहते ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अस्पताल में उन्हें देखने आए थे.

उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले में किया गया. इस वक्त बच्चन परिवार के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ऐश्वर्या और उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे.
कृष्णाराज के समधी अमिताभ बच्चन भी अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद थे. बच्चन परिवार के करीबी शाहरुख खान भी रात को अंतिम संस्कार में पहुंचे.

अभिषेक बच्चन शाम से ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ थे. इसके अलावा निर्देशक संजय लीला भंसाली, आशुतोष गोवारिकर, अनिल अंबानी और रणधीर कपूर भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

एजेंसी

First Published: Sunday, March 19, 2017 - 10:01
comments powered by Disqus