BOX OFFICE पर अजय देवगन का हंगामा, सलमान से लेकर शाहरुख और आमिर को भी पछाड़ा
Advertisement

BOX OFFICE पर अजय देवगन का हंगामा, सलमान से लेकर शाहरुख और आमिर को भी पछाड़ा

इससे पहले 2014 में आई अजय की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' ने ओपनिंग डे पर कुल 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इसी शुक्रवार को रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने पहले ही दिन बंपर कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन कुल 30.14 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि 'गोलमाल' की अब तक की सारी सीरीजों को लोगों ने काफी पसंद किया है. 'गोलमाल अगेन' फिल्म 'गोलमाल' की चौथी सीरीज है. 'गोलमाल' की अब तक की सारी सीरीजों के आंकड़ों पर नजर डालें तो सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है.

  1. अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने पहले ही दिन बंपर कमाई की.
  2. 'सिंघम रिटर्न्स' ने ओपनिंग डे पर कुल 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
  3. पहले दिन की कमाई के मामले में अजय ने बॉलीवुड के तीनों खानों को पछाड़ा.

तीनों खानों को पछाड़ा
इससे पहले 2014 में आई अजय की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' ने ओपनिंग डे पर कुल 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, बॉक्स ऑफिस पर इस साल पहले दिन की कमाई के मामले में अब अजय देवगन ने बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है. 'गोलमाल अगेन' से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने ओपनिंग डे पर 4.80 करोड़ की कमाई की थी, जबकि सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने 21.15 करोड़ और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' ने 20.42 करोड़ रुपये बटोरे थे.

मनोरंजन से भरपूर है 'गोलमाल अगेन'
बता दें, 'गोलमाल अगेन' का इंतजार दर्शकों को बहुत दिनों से था, क्योंकि दो-दो साल में 'गोलमाल' सीरीज की फिल्में रिलीज करने वाले फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल अगेन' रिलीज करने में 7 साल का समय लगा दिया. 'गोलमाल अगेन' मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी जमनादास अनाथ आश्रम के 6 बच्चों पर केंद्रित है, जिसमें गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण 2 (कुणाल केमू) और पप्पी (जॉनी लीवर) शामिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news