जल्द अपनी इन 5 फिल्मों से धूम मचाने वाले हैं अजय देवगन, यहां जानें फिल्मों के नाम
Advertisement

जल्द अपनी इन 5 फिल्मों से धूम मचाने वाले हैं अजय देवगन, यहां जानें फिल्मों के नाम

फिल्म 'बादशाहो' के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है और ट्रेलर को देखने के बाद इस फिल्म को लेकर बहुत के लोग उत्साहित हैं. बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज हैं. 

अपने फैन्स के लिए बैक-टू-बैक 5 फिल्में ला रहे हैं अजय देवगन  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन अक्सर अपनी एक्टिंग और अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' में भी उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था लेकिन फिल्म को लोगों का ज्यादा साथ नहीं मिला. लेकिन इस बार अजय देवग बैक टू बैक अपनी 5 फिल्मों से अपने फैन्स की धड़कनें तो बड़ाने ही वाले हैं. तो चलिए आपका ज्यादा समय ना लेते हुए आपको बताते हैं उनकी अपकमिंग इन 5 फिल्मों के बारे में-

1. बादशाहो

fallback
फोटो साभार- ट्विटर

फिल्म 'बादशाहो' के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है और ट्रेलर को देखने के बाद इस फिल्म को लेकर बहुत के लोग उत्साहित हैं. बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज हैं. अभी से ही फिल्म के जानकारों ने फिल्म को सूपर हिट बता दिया है. बाकी फिल्म का फैसला तो जनता के हाथ में ही है. 

2. गोलमाल-4

fallback
फोटो साभार-ट्विटर

गोलमाल सीरिज की अब तक 3 फिल्में आ गई हैं और उनमें से कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. अजय इस फिल्म से शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं और फिल्म की सभी सीरिज को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म से भी यही उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. फिल्म में अजय के साथ अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, तब्बू और परिनीति चोपड़ा जैसे कलाकार हैं.

3. तानाजी- द अनसंग वॉरियर

fallback
फोटो साभार- ट्विटर

अजय ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर कुछ वक्त पहले ही अपने फैन्स के साथ शेयर किया था. इस फिल्म में अजय का एक मराठा योद्धा का किरदार है. अजय की इस फिल्म से भी काफी उम्मीद की जा रही है. 

4. सन ऑफ सरदार-2

fallback
फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम

'सन ऑफ सरदार' फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में अजय का किरदार काफी फनी था और अजय की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब अजय जल्द ही फिल्म के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म सारागढ़ी में लड़ी गई एक लड़ाई पर आधारित होगी. जिसमें सरदार जवानों की एक छोटी से टुकड़ी ने अपने विरोधियों को पस्त कर दिया था. इस विषय को लेकर न केवल अजय बल्कि अक्षय और रणदीप हुड्डा भी फिल्म लेकर आ रहे हैं. देखना होगा कि किसकी फिल्म को लोग स्वीकार करते हैं.

5. रेमो डिसूजा की एक्शन फिल्म

fallback
फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अजय देवगन के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं, इस फिल्म में लोगों को एक्शन का भरपूर मात्रा मिलने की उम्मीद है. 

Trending news