फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर हुए Troll
Advertisement

फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर हुए Troll

अक्षय द्वारा यह ट्वीट करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें राजनीती से दूर रहने की भी सलाह दे रहे हैं. 

'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे अक्षय. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वह सोमवार को डीयू के एक कॉलेज में पहुंचे थे, जहां वुमन मैराथन का आयोजन किया गया था. अक्षय कुमार ने भी इस मैराथन का समर्थन किया. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में बीजेपी स्टूडेंट विंग एबीवीपी का झंडा अपने हाथ में पकड़ रखा है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये महिलाएं ‘महिला सशक्त‍ीकरण’ को आगे बढ़ा रही हैं, साथ ही टैक्स फ्री सेनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं'.

अक्षय द्वारा यह ट्वीट करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें राजनीती से दूर रहने की भी सलाह दे रहे हैं. अक्षय के फैन्स हर तरफ से उन्हें इस तस्वीर को शेयर करने के कारण ट्रोल कर रहे हैं. यहां देखें लोगों के ट्वीट-

बता दें, अक्षय की यह फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज की जानी थी लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मवात' के चलते अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए उसे 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिकाय अाप्टे भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं और फिल्म की कहानी सत्य घटना से प्रेरित है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news