जरीन खान ने लगाया मोलेस्‍टेशन का अरोप, मेकर्स ने बताया झूठ
Advertisement

जरीन खान ने लगाया मोलेस्‍टेशन का अरोप, मेकर्स ने बताया झूठ

'अक्‍सर 2' की हीरोइन जरीन खान ने दिल्‍ली में फिल्‍म प्रमोशन के दौरान अपने साथ मोलेस्‍टेशन की घटना की शिकायत की है. इसपर मेकर्स ने अब इसे सिरे से नकार दिया है. 

'अक्‍सर 2' में अभिनव शुक्‍ला के साथ दिखीं हैं जरीन खान

कुछ दिन पहले ही फिल्‍म 'अक्‍सर 2' की एक्‍ट्रेस जरीन खान ने खुलासा किया था कि दिल्‍ली में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ जैसी वारदात हुई और इस बात से वह काफी परेशान भी थीं. लेकिन अब अपनी हीरोइन का साथ देने के बजाए इस फिल्‍म के मेकर्स अब जरीन खान पर ही नाराजगी जता रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने यह खबर सबसे पहले प्रकाशित की थी कि जरीन अपने साथ हुए व्‍यवहार से खुश नहीं हैं. जरीन ने कहा था कि न केवल उन्‍हें टीम की तरफ से मिसलीड किया गया बल्कि कम सिक्‍योरिटी दिए जाने के चलते उन्‍हें परेशान भी होना पड़ा. लेकिन जरीन की इस शिकायत पर फिल्‍म के मेकर्स खुश नहीं हैं और मेकर्स के एक करीबी सूत्र का दावा है कि उनके इवेंट में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. 

  1. जरीन खान ने कहा दिल्‍ली प्रमोशन के दौरान हुई थीं छेड़छाड़ का शिकार
  2. कम सिक्‍योरिटी की वजह से जरीन खान हुई थीं परेशान
  3. मेकर्स ने कहा, नखरे दिखाकर वेन्‍यू से चली गई थीं जरीन

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार सूत्र का कहना है, 'जरीन खान और उनकी टीम को इवेंट से दो दिन पहले ही पूरे इवेंट की जानकारी दे दी गई थी. जरीन ने अपना वादा तोड़ा और प्रेस कॉन्‍फरेंस छोड़ दी. जरीन ने अपना प्रमोशन भी पूरा नहीं किया था. इस सब ने मेकर्स के इस करद परेशान किया था कि मेकर्स को काफी भारी मात्रा में पैसा चुकाना पड़ा. जरीन के मोलेस्‍ट होने की बात बिलकुल सही नहीं है क्‍योंकि वह पहले ही नखरे दिखाते हुए इवेंट वाली जगह से यह कहते हुए चली गई थीं कि उन्‍हें वहां नहीं रहना.'

बता दें कि 'अक्‍सर 2' में जरीना खान काफी हॉट अंदाज में नजर आई हैं. यह फिल्‍म पिछले ही हफ्ते विद्या बालन की फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' के साथ रिलीज हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news