'हेरा फेरी' नहीं बल्कि इस फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी!
Advertisement

'हेरा फेरी' नहीं बल्कि इस फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी!

अक्षय और सुनील 'हेरा फेरी 3' में साथ नजर नहीं आएंगे लेकिन माना जा रहा है कि दोनों 'हाउसफुल 4' में साथ नजर आ सकते हैं. 

'हेरा फेरी' नहीं बल्कि इस फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने पिछले हफ्ते एक तस्वीर शेयर की थी. दोनों को इस तस्वीर में एक बार फिर साथ देख उनके फैन्स काफी खुश थे और उन्हें लगा कि दोनों किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. बता दें, अक्षय और सुनील ने बीते वक्त में एक साथ कई बार दर्शकों का मनोरंजन किया है. इनमें सबसे ज्यादा फेमस उनकी फिल्म 'हेरा फेरी' है. इस फिल्म में राजू और श्याम की नोंक-झोक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद इस तस्वीर के सामने आने के बाद दर्शकों को लगा कि दोनों हेरा फेरी के तीसरे पार्ट के लिए साथ आ रहे हैं.

  1. 'हाउसफुल 4' में साथ नजर आ सकते हैं अक्षय और सुनील
  2. फिल्म में बॉबी, अभिषेक और कृति भी आएंगे नजर
  3. पिछली तीन फिल्मों से पूरी तरह अलग होगी 'हाउसफुल 4' की कहानी

हालांकि, अक्षय और सुनील 'हेरा फेरी 3' में साथ नजर नहीं आएंगे लेकिन माना जा रहा है कि दोनों 'हाउसफुल 4' में साथ नजर आ सकते हैं. इस बार 'हाउसफुल' की कहानी और कास्ट बाकी तीन फिल्मों की कास्ट से बिलकुल अलग है. 'हाउसफुल 4' में बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन और कृति सेनन का नाम फाइनल किया जा चुका है. वहीं यह फिल्म अक्षय कुमार और ऋतेश देशमुख के बिना पूरी नहीं हो सकती और शायद इस बार इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी नजर आएं.

इसका संकेत खुद सुनील शेट्टी ने अपने एक ट्वीट से दिया है. दरअसल, सुनील ने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'वक्त हमारा था, वक्त हमारा है, वक्त हमारा रहेगा. कुछ बोन्ड वक्त के साथ नहीं बंधी होती'.

बता दें, 'हाउसफुल' की अब तक की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और अक्षय और ऋतेश तीनों फिल्मों के हिस्से रहे हैं. हालांकि, इस बार इस फिल्म की कहानी पिछली तीन कहानियों से अलग होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news