'केसरी' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अक्षय कुमार, फिर भी जारी रखी शूटिंग
Advertisement

'केसरी' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अक्षय कुमार, फिर भी जारी रखी शूटिंग

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं. केसरी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए और उनकी पसलियों में गहरी चोट लग गई है.

कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का 'केसरी' में लुक (फोटो साभार- @akshaykumar/Twitter )

नई दिल्ली: अक्षय कुमार अपने अनुशासन और खतरे लेने की आदत के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं. केसरी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए और उनकी पसलियों में गहरी चोट लग गई है. लेकिन चोट लगने के बाद भी अक्षय कुमार थोड़ी देर आराम करने के बाद फिल्म की शूटिंग जारी रखी

  1. केसरी की शूटिंग के दौरान घायल हुए अक्षय कुमार
  2. एक्शन सीक्वेंस शूट करने के दौरान पसलियों में लगी चोट
  3. बैटल ऑफ साराग्रही पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म केसरी

खबरों की मानें तोडॉक्टर ने भी अक्षय कुमार को पूरी तरह बेड रेस्ट की सलाह दी. उनके लिए चॉपर भी सेट पर मौजूद था लेकिन अक्षय थोड़ी देर आराम के बाद अपनी शूटिंग जारी रखी और पूरी भी की. पहले भी अक्षय कुमार कई बार इस तरह से चोट लगने के बाद भी शूटिंग जारी रख चुके हैं. 

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है. आपको बता दें कि फिल्म बैटल ऑफ साराग्रही पर आधारित है और फिल्म में धमाकेदार एक्शन होगा और अक्षय कुमार भी एक्शन सीक्वेंस शूट करने के दौरान घायल हुए हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड एक्ट्रेस हैं और फिल्म होली 2019 पर रिलीज होगी. फिल्म को डायरेक्ट अनुराग सिंह कर रहे हैं. 

केसरी 1987 की साराग्रही बैटल पर आधारित है जिसे ब्रिटिश इंडियन आर्मी और 21 सिक्ख आर्मी जवानों के बीच हुई थी। कुछ दिनों पहले बैसाखी के अवसर पर अक्षय कुमार ने एक और तस्वीर शेयर की थी. 

फिल्म में अक्षय कुमार हविलदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के एक्शन सीन को ऑस्कर विनर स्टंट कॉर्डिनेटर लॉरेंस वुडवॉर्ड कोरियोग्राफ कर रहे हैं. अक्षय कुमार के केसरी लुक को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया और फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार परिणीति चोपड़ाा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

अक्षय कुमार की अगर आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो अक्षय केसरी के अलावा गोल्ड में एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें वो टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. अक्षय की पिछली फिल्म पैडमैन भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई तो वहीं अक्षय जल्द ही हाउसफुल 4 की भी शूटिंग शुरू करेंगे. 

Trending news