#HeForShe के लिए आगे आए अक्षय कुमार, 'महिलाएं मजबूत होती हैं तो देश मजबूत होता है'
Advertisement

#HeForShe के लिए आगे आए अक्षय कुमार, 'महिलाएं मजबूत होती हैं तो देश मजबूत होता है'

अक्षय ने कहा, "जब महिलाएं मजबूत होती हैं, परिवार मजबूत बनता है और देश बहुत मजबूत होता है. मैं ऐसे परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं जहां कई मजबूत महिलाएं जैसे मेरी मां, मेरी पत्नी, मेरी बहन और मेरी सास हैं."

फोटो साभार : Yogen Shah

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जितना अपने एक्‍शन के लिए प्रसिद्ध हैं, उतना ही अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों में अक्षय अपनी फिल्‍मों के लिए बेहद संजीदा विषय चुनते और उनके लिए काम भी करते दिख रहे हैं. चाहे खुले में शौच की समस्‍या हो या फिर महिलाओं की महावारी की समस्‍या पर फिल्‍म बनाने का काम, अक्षय ने कई बोल्‍ड विषयों को अपनी फिल्‍मों का सब्‍जेक्‍ट बनाया है. ऐसे में अब अक्षय ने लैंगिक समानता को समर्थन देते हुए कहा कि मजबूत महिलाएं मजबूत देश का निर्माण करती हैं.

अक्षय संयुक्त राष्ट्र के अभियान हैशटैग HeForShe को समर्थन देने के लिए अन्य बॉलीवुड सितारों जैसे शाहरुख खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, रेखा, जीनत अमान, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित नेने, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ रविवार को तीसरे लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स में शामिल हुए.

fallback

फोटो साभार Yogen Shah.

इस विषय पर बात करते हुए अक्षय ने कहा, "जब महिलाएं मजबूत होती हैं, परिवार मजबूत बनता है और देश बहुत मजबूत होता है. मैं ऐसे परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं जहां कई मजबूत महिलाएं जैसे मेरी मां, मेरी पत्नी, मेरी बहन और मेरी सास हैं." यह अभियान समाज में महिलाओं के योगदान को याद करता है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news