'गब्बर' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने एक फैन को जड़ा थप्पड़!
Advertisement

'गब्बर' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने एक फैन को जड़ा थप्पड़!

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'गब्बर' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने एक फैन को चांटा मारा है। बताया जा रहा है कि वह शख्स शूटिंग जोन क्रॉस कर चुपके से अक्षय की तस्वीर खींचने की कोशिश कर रहा था। यह बात अक्षय को प्राइवेसी के खिलाफ लगी और उन्होंने उसी वक्त चांटा जड़ दिया। गौर हो कि अक्षय कुमार और श्रुति हासन स्टारर फिल्म 'गब्बर' 3 अप्रैल को रिलीज होगी। यह तमिल फिल्म 'रामन्ना' की रीमेक है।

गब्बर फिल्म में अक्षय कुमार का एक लुक

मुंबई: रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'गब्बर' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने एक फैन को चांटा मारा है। बताया जा रहा है कि वह शख्स शूटिंग जोन क्रॉस कर चुपके से अक्षय की तस्वीर खींचने की कोशिश कर रहा था। यह बात अक्षय को प्राइवेसी के खिलाफ लगी और उन्होंने उसी वक्त चांटा जड़ दिया। गौर हो कि अक्षय कुमार और श्रुति हासन स्टारर फिल्म 'गब्बर' 3 अप्रैल को रिलीज होगी। यह तमिल फिल्म 'रामन्ना' की रीमेक है।

यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेता ने किसी को थप्पड़ जड़ा हो। विजयवाड़ा में एक शोरूम के उद्घाटन के दौरान जेनेलिया ने फैन को बदतमीजी करने पर थप्पड़ मारा था। सलमान खान ने भी अपने एक फैन का मोबाइल फेंक दिया था। मुंबई के कोलाबा इलाके में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने एक फैन को बदसलूकी के लिए थप्पड़ जड़ा था।
 
 

 

Trending news