अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड तो कनफ्यूज हो गई टि्वंकल, समझ नहीं आ रहा- रोएं या हंसें?
Advertisement

अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड तो कनफ्यूज हो गई टि्वंकल, समझ नहीं आ रहा- रोएं या हंसें?

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को फिल्म ‘रूस्तम’ में एक देशभक्त नौसैनिक की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया है. 

अक्षय कुमार को रुस्तम के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को फिल्म ‘रूस्तम’ में एक देशभक्त नौसैनिक की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया है. 

अक्षय को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना कनफ्यूज हो गई हैं. टि्वंकल ने अक्षय का वीडियो मैसेज शेयर करते हुए टि्वटर पर लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा हंसना है या रोना है, अक्षय कुमार मुझे तुम पर गर्व है. तुम बेहतरीन इंसान हो.'

अक्षय का यह पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है. वर्ष 1959 के नानावटी हत्या कांड से प्रेरित इस फिल्म में अक्षय ने एक देशभक्त नौसैनिक का किरदार निभाया है. फिल्म के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई हैं.

अक्षय को उनके किरदार के लिए 2017 का बेस्ट एक्टर के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जाएगा. अक्षय इससे बेहद खुश हैं. अक्षय ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए टि्वटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो सबका शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किए गए वीडियो में कहा, ‘‘इस समय धन्यवाद बेहद छोटा शब्द है लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करूं.. रूस्तम बेहद खास किरदार था. भारतीय नौसेना की वर्दी पहनना ही एक बड़ा सम्मान है, भले ही यह केवल एक किरदार के लिए हो.’’

12 अगस्त 2016 में सिनेमाघरों पर आई फिल्म 'रुस्तम' में नौसेना अफसर रुस्तम पावरी के किरदार को अक्षय कुमार ने निभाया था. जिसमें उनकी पत्नी सिंधिया पावरी का किरदार इलियाना डिक्रूज ने निभाया. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के किरदार में जान फूंकने वाले अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जाएगा. 

Trending news