अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का पटियाला शूट हुआ खत्म, कहा...
Advertisement

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का पटियाला शूट हुआ खत्म, कहा...

यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं.

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'गोल्ड' का पटियाला शेड्यूल पूरा हो गया है. अक्षय काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था और अब उनके फैन्स को 'गोल्ड' का भी बेसब्री से इंतजार है. दरअसल, अक्षय ने खुद अपनी फिल्म के पटियाला शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है है. उन्होंने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विमान में चढ़ते हुए लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं. 

  1. अक्षय ने पटियाला शेड्यूल के खत्म होने पर ट्वीट किया.
  2. उन्होंने पटियाला के लोगों को धन्यवाद किया.
  3. अक्षय की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "'गोल्ड' का एक और बेहतरीन शेड्यूल पटियाला में समाप्त हुआ. रवाना होने से पहले तक वास्तव में बेहद गर्मजोशी व प्यार मिला..आभार." खेल पर आधारित फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग लंदन में भी की गई है. रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी है. 

फिल्म में अमित साध भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. इस फिल्म से टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बता दें, अक्षय ने अपने जन्मदिन पर 'गोल्ड' के फर्स्ट लुक को रिलीज किया था और अपने फैन्स को सरप्राइज दिया था. बता दें, 'गोल्ड' के अलावा अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' और '2.0' भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.  

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news