आलिया भट्ट को लेकर संजय दत्त के घर डिनर करने पहुंचे रणबीर कपूर
Advertisement

आलिया भट्ट को लेकर संजय दत्त के घर डिनर करने पहुंचे रणबीर कपूर

संजय ने रणबीर को उनके जन्‍मदिन पर हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल भी गिफ्ट की थी. जिसके बाद ऋषि कपूर, संजू बाबा पर काफी भड़के थे क्‍योंकि संजय दत्त उनके बेटे को बिगाड़ रहे थे.

ऋषि कूपर, रणबीर और संजय दत्त फोटो @chintskap/ आलिया फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां इन दिनों खासी सुर्खियां बटौर रही हैं. आजकल यह दोनों अक्‍सर एक-दूसरे की तरीफ करते ही नजर आते हैं. बुधवार को अपने काफी बिजी शेड्यूल में से रणबीर कपूर, संजय दत्त के घर डिनर के लिए पहुंचे. लेकिन इस डिनर पर वह अकेले नहीं थे, बल्कि आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आईं. दरअसल आलिया पहले रणबीर कपूर के बांद्रा स्‍थ‍ित घर में नजर आईं, जहां संजय दत्त भी मौजूद थे. इसके बाद यह भी संजय दत्त के घर डिनर के लिए रवाना हुए.

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि कैसे संजय दत्त हमेशा रणबीर कपूर के बड़े भाई की तरह है और उन्‍हें काफी लाड़ करते हैं. संजय ने रणबीर को उनके जन्‍मदिन पर हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल भी गिफ्ट की थी. जिसके बाद ऋषि कपूर, संजू बाबा पर काफी भड़के थे क्‍योंकि संजय दत्त उनके बेटे को बिगाड़ रहे थे. रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार करते नजर आएंगे. संजय दत्त के घर हुए इस डिनर में आलिया और रणबीर के अलावा ऋषि कपूर भी मौजूद थे.

fallback

(फोटो साभार Yogen Shah)

बता दें कि आलिया और रणबीर, निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला शेड्यूल खत्‍म हो चुका है और जल्‍द ही अमिताभ बच्‍चन भी इस फिल्‍म के लिए शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल 15 अगस्‍त को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news