Brahmastra First Review: 'ब्रह्मास्त्र' का पहला रिव्यू आया सामने, 'आलिया भट्ट की एक्टिंग के आगे फीके पड़े रणबीर कपूर'
Advertisement

Brahmastra First Review: 'ब्रह्मास्त्र' का पहला रिव्यू आया सामने, 'आलिया भट्ट की एक्टिंग के आगे फीके पड़े रणबीर कपूर'

Brahmastra Review: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म के इफेक्ट्स और कहानी को लेकर लोग बहुत एक्साइटेड हैं. इस बीच इस फिल्म का पहला रिव्यू सामने आया है.

 

ब्रह्मास्त्र

Brahmastra First Review Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिस फिल्म का इंतजार लोगों को था, वो बस रिलीज होने से एक दिन दूर है. इस फिल्म से मेकर्स ने बहुत उम्मीदें लग रखी हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज से कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ चुका है. जिसे इंडस्ट्री के ही एक नामी व्यक्ति ने किया है. जिनके मुताबिक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी नहीं उतरने वाली है. हम बात कर रहे हैं ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू की. जिन्होंने इस फिल्म को सेंसर रूम में देखा है. इसके बाद वो फिल्म को लेकर अपनी राय सामने रखने से खुद को नहीं रोक सके. उमैर संधू ने इस फिल्म का रिव्यू करते हुए इसे कुल 2.5 स्टार दिए हैं. 

आलिया लगीं शानदार

ब्रह्मास्त्र को देखने के बाद अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुए उमैर संधू ने लिखा, 'रणबीर कपूर फिल्म में बहुत कंफ्यूज्ड लगे हैं. उन्हें पता ही नहीं है कि क्या हो रहा है. आलिया भट्ट फिल्म में शानदार लगी हैं. वाह... मौनी रॉय बहुत खराब लग रही हैं. उनकी बहुत लाउड एक्टिंग हैं. अमिताभ बच्चन पूरी गरिमा में हैं. सिर्फ दुख इस बात का है कि उन्हें कम फुटेज मिली है.'

उमैर संधू का ट्वीट

इसके आगे उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'फैंटेसी एडवेंचर फिल्में बॉलीवुड में कम ही होती हैं. आप अयान मुखर्जी को साहसी होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं. जो एक ऐसे जौनर में गए जो सपने दिखाने वालों ने छुआ भी नहीं था. लेकिन फिल्म का स्क्रीनप्ले और कहानी बिल्कुल औसत है और कभी-कभी बहुत खराब.' उमैर संधू ने लिखा, 'अक्सर जो चमकता है वो सोना नहीं होता.' 

 

 

 

हर बार सही नहीं होता प्रिडिक्शन

दिलचस्प बात ये है कि उमैर संधू करीब-करीब हर फिल्म का ही रिव्यू रिलीज से पहले कर देते हैं. इसके साथ वो करीब-करीब हर फिल्म की तारीफ करते दिखते हैं. उमैर संधू ने 'लाल सिंह चड्ढा', 'लाइगर', 'जीरो' और 'रेस 3' को भी शानदार बता चुके थे. हालांकि, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर इनके प्रिडिक्शन के उलट ही कारोबार किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news