आलिया भट्ट इस डर के साथ रात के 3 बजे लौटीं घर!
Advertisement

आलिया भट्ट इस डर के साथ रात के 3 बजे लौटीं घर!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आमतौर पर फैंस और भीड़ के बीच घिर जाते हैं, ऐसे में उन्हें अपने बॉडीगार्ड्स की जरूरत पड़ती है. बॉलीवुड ऐसी ही सिचुएशन से बचने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स के साथ ही कहीं आते-जाते हैं, लेकिन जब उनकी हिफाजत करने वाले बॉडीगार्ड्स से ही उन्हें डरना पड़े तो क्या हो?

आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड शराब के नशे में धुत

नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आमतौर पर फैंस और भीड़ के बीच घिर जाते हैं, ऐसे में उन्हें अपने बॉडीगार्ड्स की जरूरत पड़ती है. बॉलीवुड ऐसी ही सिचुएशन से बचने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स के साथ ही कहीं आते-जाते हैं, लेकिन जब उनकी हिफाजत करने वाले बॉडीगार्ड्स से ही उन्हें डरना पड़े तो क्या हो?

ऐसी ही एक सिचुएन बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ हो गई, जब उन्हें सारे रास्ते अपने बॉडीगार्ड से डर कर आना पड़ा. स्पोटबॉय की एक खबर के मुताबिक, 
हाल ही में आलिया देर रात अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर बिना बॉडीगार्ड को साथ लिए ही चली गईं.

लेकिन सिद्धार्थ के घर से लौटते हुए आलिया को काफी देर हो गई और देर रात 3 बजे आलिया वहां से अकेले लौटना नहीं चाहती थीं. उन्होंने पहले ही अपने बॉडीगार्ड को कह दिया था कि  वो सिद्धार्थ के घर समय पहुंच जाएं, लेकिन उनका बॉडीगार्ड नहीं आया.

इसके बाद आलिया ने कई बार अपने बॉडीगार्ड को फोन किया. कई बार फोन करने के बाद बॉडीगार्ड सिद्धार्थ के घर पहुंचा, लेकिन अपने ही बॉलीवुड को इस हालत में देखकर आलिया बुरी तरह से डर गईं.

दरअसल, जब उनका बॉडीगार्ड सिद्धार्थ के घर पहुंचा तो आलिया को समझ आया कि बॉडीगार्ड शराब के नशे में धुत है. आलिया उसके साथ घर वापस आ तो गईं, लेकिन उसे देख कर आलिया इतना डर गईं थी कि पूरे रास्ते उससे कुछ कहने या डांटने की उनकी हिम्मत ही नहीं हुई.

घर आकर आलिया ने पूरी बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई और मां ने तुरंत बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया. हालांकि, आलिया या सोनी राजदान की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

Trending news