बजरंगी भाईजान: आमिर और शाहरूख के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे सलमान खान?
Advertisement

बजरंगी भाईजान: आमिर और शाहरूख के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे सलमान खान?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की रिलीज में अब सिर्फ 9 दिन बच गए है। इस बीच डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान और शाहरूख खान के लिए बजरंगी भाईजान की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं।

बजरंगी भाईजान: आमिर और शाहरूख के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे सलमान खान?

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की रिलीज में अब सिर्फ 9 दिन बच गए है। इस बीच डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान और शाहरूख खान के लिए बजरंगी भाईजान की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने इस सिलसिले में अपना मन बना लिया है कि वह फिल्म की रिलीज से पहले अपने दोनों दोस्तों (आमिर और शाहरूख) के लिए बजरंगी भाईजान की स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे। सलमान चाहते हैं कि आमिर और शाहरूख फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में जरूर आए।

आमिर खान इस वक्त अपनी आगामी फिल्म दंगल की शूटिंग में बिजी है जबकि शाहरूख खान इन दिनों फिल्म रईस और दिलवाले की शूटिंग में व्यस्त है। इसलिए अब यह रास्ता निकालने की कोशिश की जा रही है जिससे दोनों स्टार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान जरूर मौजूद रहे।

गौर हो कि आमिर और शाहरूख ने बजरंगी भाईजान के फर्स्ट लुक को भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी बजरंगी भाईजान में सलमान खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिका है और फिल्म ईद के दिन रिलीज होगी।
 

Trending news