Video : ईशा अंबानी की शादी में Big B, आमिर-शाहरुख बने 'लड़कीवाले', मेहमानों को परोसा खाना
Advertisement

Video : ईशा अंबानी की शादी में Big B, आमिर-शाहरुख बने 'लड़कीवाले', मेहमानों को परोसा खाना

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली : साल 2018 की सबसे शानदार शादी में ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से लेकर देश के बड़े राजनेताओं ने भी शिरकत की. हम बात कर रहे हैं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की लैविस वेडिंग की. इस शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जहां उदयपुर में शाही अंदाज में संपन्‍न हुआ तो इस शादी का ग्रैंड आगाज मुंबई में हुआ. शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें बॉलीवुड के मेगा स्‍टार अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान और शाहरुख खान इस शादी में गेस्‍ट को खाना परोसते नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान, शाहरुख खान के अलावा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन भी लड़कीवाले बनकर ईशा की शादी में मेहमानों को खाना सर्व करते दिख रहे हैं. इंस्‍टाग्राम पर बने एक फैंस पेज पर शादी की ये वीडियो और फोटोज शेयर की गई हैं.

Isha Ambani Wedding Video: अमिताभ बच्‍चन ने ईशा अंबानी की शादी में कही कुछ ऐसी बात, नम हुईं मुकेश अंबानी की आंखें 

बुधवार को मुंबई में हुई इस शाही शादी में राजनीति, खेल और सिनेमा जगत की कई नामचीन हस्तियों ने हिस्‍सा लिया. पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पी. चिदंबरम, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, जैसे कई राजनीति दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया. वहीं इस शादी में अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन ने भी शिरकत की. बॉलीवफड की बात करें तो आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका-रणवीर, ऐश्‍वर्या-अभिषेक समेत कई सितारों ने हिस्‍सा लिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news