तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ का पहला FB पोस्ट, 'इसी बहाने अपनों का पता चला...'
Advertisement

तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ का पहला FB पोस्ट, 'इसी बहाने अपनों का पता चला...'

जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी अमिताभ बच्चन की तबीयत. अब फेसबुक पोस्ट पर लिखा, 'मैं ठीक हूं. इसी बहाने अपनों का पता तो चला.'

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मंगलवार को जोधपुर में शूटिंग के दौरान मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, हालांकि फिलहाल वे ठीक हैं. तबीयत बिगड़ जाने को लेकर बुधवार अल-सुबह अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर एक मार्मिक पोस्ट किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा, ' कुछ कष्ट बढ़ा. डॉक्टर को बुलाना पड़ा; इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों का पता तो चला.'  जोधपुर में अमिताभ बच्चन अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान अचानक से उनके पेट में दर्द की शिकायत हुई थी.

  1. अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार
  2. फेसबुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी
  3. इसी बहाने अपनों का पता तो चला- अमिताभ

मुंबई से जोधपुर पहुंचे उनके डॉक्टर
तबीयत बिगड़ते ही शूटिंग रोक दी गई. उनके डॉक्‍टर्स को सीधा मुंबई से जोधपुर उनके पास ले जाया गया. अमिताभ के डॉक्‍टर को मुंबई से चार्टर विमान से जोधपुर बुलाया गया. तबीयत बिगड़ने की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद ब्लॉग के जरिए दी थी.

ब्लॉग के जरिए तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी थी
बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यह बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने आ रही है. आगे उन्होंने लिखा कि डॉक्टर मेरा इलाज करेंगे क्योंकि मैं फिर से काम कर पाऊं. 'इस दौरान मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा...'.

पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन की तबियत पर पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान

इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन के अलावा आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.   

पढ़ें: Big B की खराब तबीयत पर क्या बोले रजनीकांत?

अमिताभ की कमर में दर्द की शिकायत थी- जया बच्चन
अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर उनकी पत्‍नी और सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि उनकी कमर में दर्द है. जया बच्‍चन ने ZEE न्‍यूज से बात करते हुए कहा, 'उनके कमर में दर्द था. साथ ही उन्‍हें कुछ और भी बीमारियां हैं. उन्‍होंने यह भी साफ किया कि फिलहाल बिग बी पूरी तरह ठीक हैं.' 

Trending news