बॉलीवुड का 'ब्रह्मास्‍त्र', आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ हुई Big B की एंट्री
Advertisement

बॉलीवुड का 'ब्रह्मास्‍त्र', आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ हुई Big B की एंट्री

आलिया भट्ट पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रही हैं और इसे लेकर आलिया काफी एक्‍साइटेड भी हैं. आलिया ने हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह बिग बी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं.

(फोटो साभार @amitabhbachchan/Instagram)

नई दिल्‍ली: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. इस फिल्‍म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है कि इससे पहले ही आलिया और रणबीर के बीच की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी. अब इस जोड़ी को बॉलीवुड के महानायक कहलाने वाले एक्‍टर अमिताभ बच्चन ने भी जॉइन कर लिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्रास्त्र' के अगले शेड्यूल के लिए अमिताभ बच्‍चन ने भी शूटिंग शुरू कर दी है.

अमिताभ ने शुक्रवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर रणबीर, आलिया और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीरें साझा की. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमने 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारी शुरू कर दी है. अयान, रणबीर, आलिया सभी मुझे छोड़कर. मैं दांत साफ करने का प्रचार कर रहा हूं.'

वहीं आलिया भट्ट पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रही हैं और इसे लेकर आलिया काफी एक्‍साइटेड भी हैं. आलिया ने हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह बिग बी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. आलिया ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की जिसमें तीनों अयान के साथ बैठे हैं. उन्होंने लिखा, "जब अमिताभ बच्चन के साथ तैयारी शुरू करने के साथ आपका दिन शुरू होता है.'

 

Oh captain my captain! Prep with the legend @amitabhbachchan  #brahmastra #ranbirkapoor

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

यह पहली बार है जब अमिताभ, रणबीर और आलिया एक साथ किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्‍त्र' दरअसल एक सीरीज फिल्‍म होगी जिसमें तीन फिल्‍में बनेंगी. बता दें कि इस फिल्‍म से टीवी एक्‍ट्रेस मौन रॉय भी अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाली हैं. मौनी इस फिल्‍म में एक नेगेटिव किरदार निभाएंगी. इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news