अमिताभ बच्चन नहीं चाहते उनके नाम पर बने म्यूजियम, ट्वीट कर दिया यह जवाब
Advertisement

अमिताभ बच्चन नहीं चाहते उनके नाम पर बने म्यूजियम, ट्वीट कर दिया यह जवाब

अंधेरी के विधायक अमीत साटम ने उनके नाम पर और उन्हें समर्पित संग्राहलय निर्माण का प्रस्ताव रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक, साटम ने जुहू में संग्रहालय बनाने का विचार प्रस्तावित किया था.

अमिताभ बच्चन नहीं चाहते उनके नाम पर बने म्यूजियम, ट्वीट कर दिया यह जवाब

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके नाम पर कोई म्यूजियम बने. उन्होंने अपने नाम पर म्यूजियम बनाने के लिए साफ इंकार कर दिया है. दरअसल, इसकी शुरुआत उस वक्त हुई जब एक ट्विटर यूजर ने बिग बी को ट्वीट करते हुए पूछा कि क्या उनके नाम पर कोई म्यूजियम बनाया जा रहा है. इस पर जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा "बिल्कुल मंजूरी नहीं.. यह नहीं होगा!" बता दें, बिग बी ने काफी साफ शब्दों में कहा है कि वह ऐसा नहीं चाहते हैं. 

  1. बिग बी ने म्यूजियम के प्रस्ताव के लिए किया इंकार
  2. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा- ऐसा नहीं होगा
  3. विधायक अमीत ने रखा था प्रस्ताव

गौरतलब है कि, अंधेरी के विधायक अमीत साटम ने उनके नाम पर और उन्हें समर्पित संग्राहलय निर्माण का प्रस्ताव रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक, साटम ने जुहू में संग्रहालय बनाने का विचार प्रस्तावित किया था, जहां अमिताभ भी रहते हैं. साटम ने कथित तौर पर यह प्रस्ताव राज्य विधानसभा में भी पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुहू मुंबई की हॉलीवुड बेवर्ली हिल्स के समान है, क्योंकि इस इलाके में कई बड़े सितारे रहते हैं. हालांकि, बिग बी ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है. यहां देखें ट्वीट-

वहीं वर्कफ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा बिग बी की फिल्म '102 नॉट आउट' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी लंबे वक्त बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news