KBC-9 को महानायक अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे होस्ट तो फिर कौन?

कौन बनेगा करोड़पति टीवी छोटे पर्दे के सबसे रियलिटी शो में शुमार होता है. केबीसी का नाम जेहर में आते ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम सामने आता है. वर्ष 2000 में शुरू हुए शो कौन बनेगा करोड़पति को साल दर साल अमिताभ ही होस्ट करते हैं. लेकिन इस साल हो सकता है कि इस शो में आपको अमिताभ बच्चन की जगह कोई और व्यक्ति होस्ट करता हुआ दिखे. इसके लिए रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे आगे चल रहा है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: May 19, 2017, 09:53 AM IST
KBC-9 को महानायक अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे होस्ट तो फिर कौन?
इस साल हो सकता है कि इस शो में आपको अमिताभ बच्चन की जगह कोई और व्यक्ति होस्ट करता हुआ दिखे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति टीवी छोटे पर्दे के सबसे रियलिटी शो में शुमार होता है. केबीसी का नाम जेहर में आते ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम सामने आता है. वर्ष 2000 में शुरू हुए शो कौन बनेगा करोड़पति को साल दर साल अमिताभ ही होस्ट करते हैं. लेकिन इस साल हो सकता है कि इस शो में आपको अमिताभ बच्चन की जगह कोई और व्यक्ति होस्ट करता हुआ दिखे. इसके लिए रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे आगे चल रहा है. 

ऐश्वर्या कर सकती है शो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबि ऐसी खबरें आ रही हैं कि केबीसी को अमिताभ के बजाए कोई और होस्ट करेगा. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमिताभ तो नहीं पर कोई बच्चन परिवार का ही सदस्य होगा जो इस बार केबीसी में नजर आएगा. बताया जा रहा है कि केबीसी को इस बार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन होस्ट करेंगी. ऐश्वर्या के साथ-साथ माधुरी दीक्षित के नाम के पर भी चर्चा चल रही है.

ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के नामों को लेकर चर्चा 

एक हिंदी एंटरटेनमेंट वेबसाईट के मुताबिक केबीसी के 9वें सीजन के लिए ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के नामों को लेकर बात चल रही है. चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस शो को होस्ट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को अप्रोच किया गया है. साथ ही माधुरी के नाम को लेकर भी चर्चा हो रही है. यदि इन दोनों एक्ट्रेस में से कोई भी इस शो को होस्ट करती है, तो यह पहला मौका होगा जब KBC की हॉट सीट पर एक महिला बैठेंगी. यह भी कहा जा रहा है कि शो को एंकर करने को लेकर अभी तक ऐश्वर्या की तरफ से कोई सहमति नहीं मिली है.

केबीसी के 2007 के सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था

केबीसी के 2007 के सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था, लेकिन शाहरुख को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया अब देखना ये है कि ऐश्वर्या को लोग अमिताभ की जगह कितना पसंद करते हैं. पिछले साल ऐसी उम्मीद जाहिर की गई थी कि इस बार आने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन को अभिनेता रणबीर कपूर होस्ट करेंगे क्योंकि इस शो के साथ अमिताभ बच्चन का का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और खबर ये आई कि इस साल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ नहीं ऑन एयर होगा. ‘कौन बनेगा करोड़पति’का आखिरी सीजन 2014 में ऑन एयर हुआ था.