जाह्नवी कपूर ने 'जीजाजी' आनंद आहूजा के पोस्ट पर कुछ ऐसा किया मजेदार कमेंट
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने 'जीजाजी' आनंद आहूजा के पोस्ट पर कुछ ऐसा किया मजेदार कमेंट

 आनंद आहूजा ने थोड़ी देर पहले सोनम कपूर के साथ एक तस्वीर डाले जिसमें सोनम कपूर आनंद आहूजा को गले लगाते नजर आ रही हैं.ये बेहद क्यूट तस्वीर लग रही है और लोगों को पसंद भी आ रही है.

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर के साथ नई तस्वीर शेयर की है (फोटो साभार: @anandahuja)

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी शादी की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बिल्कुल परफेक्ट कपल लगते हैं. आनंद आहूजा ने थोड़ी देर पहले सोनम कपूर के साथ एक तस्वीर डाली जिसमें सोनम कपूर आनंद आहूजा को गले लगाते नजर आ रही हैं.ये बेहद क्यूट तस्वीर लग रही है और लोगों को पसंद भी आ रही है. 

इस तस्वीर पर सोनम कपूर के फैन्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं और इस पर जाह्नवी कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि यू ऑल आर टू क्यूट आई कान्ट ब्रेद. आनंद आहूजा ने भी इस पर रिप्लाई किया है. आनंद आहूजा ने सोनम के साथ दो तस्वीरें शेयर की थी और तस्वीर शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगी. 

fallback

सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 8 मई को शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे.  शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और रणवीर सिंह तक रिसेप्शन में खूब इंज्वॉय करते दिखे. खुद अनिल कपूर भी रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर,शाहरुख खान और सलमान खान के साथ डांस करते दिखे. 

शादी के बाद सोनम कपूर कान्स के लिए रवाना होंगी. 14 और 15 मई को सोनम कपूर कान्स रेड कार्पेट पर अपीयर होंगी. सोनम कपूर के फैन्स भी शादी के बाद उनके कान्स में रेड कार्पेट लुक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ इस साल कान्स रेड कार्पेट पर नजर आ सकती हैं. 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें भी लोगों को खूब पसंद आई थी और उसके बाद सोनम और आनंद की यह तस्वीर किसी ट्रीट से कम नहीं है. इस तस्वीर के अलावा आनंद ने एक रिसेप्शन की भी तस्वीर शेयर की है और वो भी काफी क्यूट है. 

Trending news