मौनी रॉय के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अंगद बेदी
Advertisement

मौनी रॉय के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अंगद बेदी

अंगद बेदी जल्द ही मौनी के वेब शो 'मेहरुनिसा' में लीड एक्टरस के किरदार में नजर आएंगे

इस स्वतंत्रता दिवस को मौनी की पहली फिल्म 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली : टीवी पर नागिन के किरदार को जिंदा करने वाली एक्‍ट्रेस मौनी रॉय का बॉलीवुड का सपना पुरा होने जा रहा है. उनकी पहली फिल्म 'गोल्ड' इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. मौनी एकता कपूर के वेब चैनल 'एएलटी बालाजी' के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम 'मेहरुनिसा' है. इस शो में मौनी के साथ कौन रोमांस करेगा यह फानल नहीं हुआ था पर अब मौनी के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है.

इतिहास की बात करें तो मेहरुनिसा मुगल सम्राट जहांगीर की आखिरी पत्नी थीं. पहले उनकी शादी बिहार प्रांत के शासक शेर अफगान के साथ हुई थी और उनके पति के मरने के बाद सलीम/जहांगीर से हुई. मेहरुनिसा अपनी सुंदरता और कृपा के लिए जानी जाती थी.

इस शो में अंगद बेदी का किरदार लीड एक्टर्स में से एक है, इस शो की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे.  माना जा रहा है कि अंगद इस शो में शेर अफगान का किरदार निभाएंगे. इस शो को केन घोष निर्देशित कर रहे है. मौनी ने थोड़े दिनों पहले से इस शो की तैयारी शुरु कर दी थी. अभी सलीम के किरदार के लिए किसी को फाइनल नही किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह शो क्या कमाल दिखाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news