गुस्से में नाना, मीडिया से की बद्सलूकी, देखिए VIDEO
Advertisement

गुस्से में नाना, मीडिया से की बद्सलूकी, देखिए VIDEO

नाना पाटेकर के वकील ने दिया था बयान, लेकिन वह खुद मीडिया के सामने कुछ इस तरह से आए पेश

 फोटो साभार: इंस्टाग्राम @filmyhaiboss

नई दिल्ली. तनुश्री दत्ता ने जब पिछले दिनों में नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरस्मेंट का आरोप लगाया तब से अब तक बॉलीवुड के कई कलाकार, निर्माता और निर्देशक इस मामले में अपना मत रख चुके हैं. अगर कहा जाए कि इस मामले में पूरी इंडस्ट्री दो भागों में बंट सी गई है. कुछ लोग तनुश्री का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके 10 साल पुराने केस को दोबारा उठाने में उनका निजी लाभ बता रहे हैं. ऐसे में सबको नाना पाटेकर के जवाब का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि उनके वकील ने बीच में एक बयान जारी किया था और नाना की तरफ से बातें रखी थी, लेकिन नाना के तेवर कुछ और ही कह रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No comments as of now says spotted

A post shared by Bollywood filmyhaiboss) on

पता लगा था कि नाना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त हैं और जैसे ही फुरसत होंगे वह मीडिया से बात जरूर करेंगे. यह भी कहा जा रहा था कि नाना पाटेकर मुंबई आकर सबसे पहले प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे. लेकिन जब शनिवार को नाना का मीडिया से सामना हुआ तो नाना के तेवर कुछ अलग ही रहे. 

नाना से जैसे ही मीडिया ने पूछा कि उनका इस मामले में क्या कहना है वह गुस्सा गए, इतना ही नहीं नाना ने झल्लाकर सारे मीडिया पर्सन के माइक भी पीछे धकेल दिए. इसके बाद भी नाना का गुस्सा कम नहीं हुआ, वह कुछ बोले नहीं साथ ही गुस्सा करते हुए अंदर हो गए. नाना पाटेकर का इस तरह मीडिया से चेहरा छिपाना कुछ और ही शक पैदा कर रहा है. अब समय ही बताएगा कि नाना पाटेकर प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे या नहीं या फिर ऐसे ही मीडिया को पीठ दिखाकर मामला टालेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news