नाराज़ ऋषि कपूर ने किया फिल्म बिरादरी का 'शुक्रिया', विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा में दिखे बॉलीवुड स्टार्स
Advertisement

नाराज़ ऋषि कपूर ने किया फिल्म बिरादरी का 'शुक्रिया', विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा में दिखे बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद उनके लिए बुधवार (3 मई) को रखी गई प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के युवा कलाकारों सहित सभी की उपस्थिति पर अभिनेता ऋषि कपूर ने संतोष जताया है.

चांदनी फिल्म के एक दृश्य में ऋषि कपूर और विनोद खन्ना.

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद उनके लिए बुधवार (3 मई) को रखी गई प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के युवा कलाकारों सहित सभी की उपस्थिति पर अभिनेता ऋषि कपूर ने संतोष जताया है. उन्होंने पिछले सप्ताह हुई खन्ना की अंत्येष्टि में बॉलीवुड के युवा कलाकारों के शामिल नहीं होने पर नाराजगी जताई थी.

ऋषि ने बुधवार (3 मई) रात को एक ट्वीट कर खन्ना के परिवार के प्रति एकजुटता दर्शाने के लिए हिन्दी फिल्म जगत के लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "खन्ना परिवार के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए फिल्म बिरादरी का शुक्रिया. हममें अब भी इंसानियत बाकी है. आप सबको प्यार."

खन्ना की याद में बुधवार को रखी गई प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के कई कलाकार उपस्थित हुए.

वर्ली के नेहरू सेंटर में आयोजित प्रार्थना सभा में फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी सबसे पहले पहुंचने वालों में रहे. कुछ देर बाद शाहरुख खान, आमिर खान, किरण राव, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल और अरबाज खान भी पहुंचे.

जावेद अख्तर, प्रेम चोपड़ा, जीतेंद्र, शक्ति कपूर और अब्बास-मस्तान भी इस प्रार्थना सभा में पहुंचे. 'जुर्म' फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री संगीता बिजलानी भी प्रार्थना सभा में दिखीं. पूजा भट्ट और मुकेश भट्ट भी प्रार्थना सभा में पहुंचे. लंबे समय से कैंसर से पीड़ित विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को निधन हो गया.

Trending news