'मुबारकां' का पहला गाना रिलीज, डबल रोल में अर्जुन ने मचाया धमाल
Advertisement

'मुबारकां' का पहला गाना रिलीज, डबल रोल में अर्जुन ने मचाया धमाल

'मुबारकां' का पहला गाना रिलीज, डबल रोल में अर्जुन ने मचाया धमाल (फोटोः ट्विटर)

नई दिल्लीः दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म 'मुबारकां' का एक और पोस्टर गुरुवार को जारी किया गया. इस पोस्टर में सभी कलाकार किसी पार्टी में जाने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. साथ ही गुरुवार शाम पांच बजे फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया गया. अर्जुन कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर इस गाने का टीजर प्रसंशकों के संग साझा किया था. इस गाने को ऋषि रिच और यश आनंद ने कंपोज किया है.  

 

फिल्म में अर्जुन कपूर किरदार करण सिंह और चरण सिंह की दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनका एक किरदार पगड़ी में होगा वहीं दूसरा बिना पगड़ी के. फिल्म में किस्मत के उलटफेर और अजीबोगरीब सीक्वेंस के चलते यह दोनों सगे भाई किस तरह कजिन ब्रदर बन जाते हैं, यही फिल्म की कहानी है. इन दोनों भाईयों में से एक चंडीगढ़ में पला बड़ा है और दूसरा काफी वक्त तक लंदन में रहा है.

फिल्म में अभिनेत्री अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही अनिल कपूर भी इस फिल्म में पगड़ी पहने दिखाई देंगे. 'मुबारकां' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. अनीज बज्मी इससे पहले अनिल कपूर के साथ, नो एंट्री, वेलकम, वेलकम बैक और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्में कर चुके हैं. 

 'मुबारकां' का  निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, अश्विन वर्डे और मुराद खेतान के सिने एक स्टूडियोज ने किया है. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Trending news