'फन्ने खां' का टीजर हुआ रिलीज, अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय का मिस्ट्री लुक, देखें Video
Advertisement

'फन्ने खां' का टीजर हुआ रिलीज, अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय का मिस्ट्री लुक, देखें Video

इस फिल्‍म में अनिल और ऐश्‍वर्या राय के साथ राजकुमार राव, दिव्या दत्‍ता, करण सिंह छाबड़ा भी हैं. फिल्‍म में अनिल कपूर फन्‍ने खां नाम के व्‍यक्‍ति की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म में अनिल कपूर फन्‍ने खां नाम के व्‍यक्‍ति की भूमिका में नजर आएंगे

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर एक बार फिर दर्शकों को अपने धुन पर मदहोश करने को तैयार हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर की फिल्‍म 'फन्ने खां' की जिसका टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्म की थीम लाइन है - 'ये कहानी उसकी है जो सपनों को बस अपनी धुन सुनाना चाहता है'.खबरों की मानें तो फिल्म में ऐश्‍वर्या राय उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज किया गया था, जिसमें अनिल कपूर हाथों में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट लिए खड़े हैं. लेकिन टीजर की बात करें तो इसमें फैंस को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की झलक भी देखने को मिली है.

  1. 'फन्ने खां' फिल्म का डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है.
  2. फिल्म में ऐश्‍वर्या राय का इंडियन मडोना का अवतार देखने को मिलेगा.
  3. दर्शकों को यह फिल्‍म 3 अगस्‍त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

इस फिल्‍म में अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय के साथ राजकुमार राव, दिव्या दत्‍ता, करण सिंह छाबड़ा भी हैं. फिल्‍म में अनिल कपूर फन्‍ने खां नाम के व्‍यक्‍ति की भूमिका में नजर आएंगे. जो कि एक स्ट्रगलर सिंगर है. खबरों के मुताबिक ऐश्‍वर्या राय 'फन्ने खां' में एक रॉक स्टार की भूमिका में नजर आने वाली हैं. 'फन्ने खां' के इस नये टीजर में ऐश्‍वर्या की झलक भले ही कुछ देर के देखने को मिली है. लेकिन फैंस को उनका ये रॉक स्टार अवतार खूब भा रहा है. इस बार फैंस को ऐश्‍वर्या का इंडियन मडोना का अवतार देखने को मिलेगा. 

'फन्ने खां' फिल्म का डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है. दर्शकों को यह फिल्‍म 3 अगस्‍त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. बता दें कि अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय 19 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों 1999 में फिल्म 'ताल' और 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' में साथ काम किया था.

Trending news