अमेरिका और कनाडा में अनुपम खेर, नीना गुप्ता का नाटक हिट
Advertisement

अमेरिका और कनाडा में अनुपम खेर, नीना गुप्ता का नाटक हिट

अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ नाटक में अपने शानदार प्रदर्शन के दमखम पर अमेरिका के 14 प्रमुख शहरों और कनाडा के टोरंटो एवं वैंकूवर में जबर्दस्त वाहवाही बटोरी है। इस नाटक का मंचन इन देशों में सात अगस्त को शुरू हुआ था।

ह्यूस्टन : अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ नाटक में अपने शानदार प्रदर्शन के दमखम पर अमेरिका के 14 प्रमुख शहरों और कनाडा के टोरंटो एवं वैंकूवर में जबर्दस्त वाहवाही बटोरी है। इस नाटक का मंचन इन देशों में सात अगस्त को शुरू हुआ था।

जनता की मांग पर ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ नाटक का ह्यूस्टन में दूसरी बार मंचन किया जा रहा है। मेयर एन्निस पार्कर ने लोगों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए अभिनेता की प्रतिबद्धता की सराहना की और सात अगस्त को अनुपम खेर दिवस भी घोषित किया।

60 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। पुरानी साख के बलबूते आप दर्शकों में अपने लिए जगह बना सकते हैं ,दर्शकों को अपनी ओर खींच सकते हैं।’ मल्टीमीडिया के उपयोग से और एक नयी परिकल्पना के साथ इस नाटक का मंचन किया गया। पृष्ठभूमि में एक बड़ा सा वीडियो स्क्रीन लगाया गया है और नाटक के बीच में मंच पर एवं स्क्रीन पर मौजूद अभिनेताओं के बीच संवाद भी होता है।

खेर ने बताया, ‘यह कोई प्रेम कहानी नहीं है, लेकिन रिश्तों की ,गलतफहमी की और सच से निपटने में हमारी हिचकिचाहट की कहानी जरूर है।’ नीना गुप्ता ने बताया कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इस प्रतिभाशाली टीम के साथ यह नाटक करने का प्रस्ताव मिला।

Trending news