अनुष्‍का शर्मा के पापा ने दामाद विराट कोहली को दिया यह Special Gift
Advertisement

अनुष्‍का शर्मा के पापा ने दामाद विराट कोहली को दिया यह Special Gift

अनुष्का के पापा लेखिका दिव्‍या नाइक की किताब के लॉन्च में पहुंचे थे. इस किताब का विमोचन  प्रसिद्ध लेखर और लिरिसिस्‍ट मनोज मुंतसिर ने किया.

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में शादी की है.

नई दिल्‍ली: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा दोनों ही अपने-अपने प्रोफेशन में काफी बिजी हैं. अनुष्‍का यहां इंडिया में अपनी फिल्‍मों की शूटिंग में लगी हैं, तो वहीं विराट साउथ अफ्रीका में हैं. लेकिन इस बीच अनुष्‍का शर्मा के पापा कर्नल अजय कुमार शर्मा ने अपने दामाद के लिए एक स्‍पेशल गिफ्ट लिया है. दरअसल हाल ही में अनुष्‍का शर्मा के माता-पिता एक बुक लॉन्‍च इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे और यहीं से उन्‍होंने अपने दामाद के लिए यह गिफ्ट लिया है.

मुबंई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का के पापा लेखिका दिव्‍या नाइक की किताब के लॉन्च में पहुंचे थे. इस किताब का विमोचन  प्रसिद्ध लेखर और लिरिसिस्‍ट मनोज मुंतसिर ने किया. यह प्‍यार भरी कविताओं की किताब है. अनुष्का के पिता को यह किताब इतनी पसंद आई कि उन्होंने यह किताब ली और इसपर लेखिका दिव्‍या नाइक का ऑटोग्राफ भी लिया. कर्नल अजय कुमार शर्मा ने यह किताब अपने दामाद विराट कोहली और बेटी अनुष्का को गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही.

fallback

(फोटो साभार Twitter)

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई-धागा' और 'जीरो' की शूटिंग में लगी हैं. 'सुई-धागा' में वह पहली बार वरुण धवन के साथ स्‍क्रीन पर नरज आएंगी. वहीं 'जीरो' में वह फिर से शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही होली के मौके पर 2 मार्च को अनुष्‍का के होम प्रोडक्‍शन क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍स की फिल्‍म ‘परी’ भी रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news