बाहुबली 2 की रिलीज से 2 दिन पहले आया नया पोस्टर, मिलिए कुंतला की राजकुमारी देवसेना से
Advertisement

बाहुबली 2 की रिलीज से 2 दिन पहले आया नया पोस्टर, मिलिए कुंतला की राजकुमारी देवसेना से

'बाहुबली 2' रिलीज होने में केवल 2 दिन बचे हैं. फिल्म की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे करीब आते जा रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है. इस बीच फिल्म का के गाने का वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया है. इस बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. 

बाहुबली 2 की रिलीज से आया नया पोस्टर रिलीज (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : 'बाहुबली 2' रिलीज होने में केवल 2 दिन बचे हैं. फिल्म की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे करीब आते जा रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है. इस बीच फिल्म का के गाने का वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया है. इस बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. 

फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज देखते हुए फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं. इन पोस्टर् में प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रॉयल लुक दिखाया है. अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना का यह अंदाज बेहतरीन लग रहा है.

बाहुबली फिल्म के ऑफीशियल टि्वटर हैंडल पर नए पोस्टर शेयर किए गए हैं. देवसेना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कुंतला की राजकुमारी से मिलने के लिए तैयार रहिए.

इस पोस्टर में वो राजसिंहासन पर बैठी हुई दमदार लुक देती नजर आ रही हैं. अनुष्का इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस पोस्टर के रिलीज होने के तुरंत फिल्म के अकाउंट से एक ओर पोस्ट किया गया है.

मिलिए, माहिष्मति की महारानी से...

प्रभास की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि अमरेंद्र बाहुबली 3 दिन में आ रहा है.

बाहुबली 2: द कनक्लूजन इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है. पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है. हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा.

बता दें कि बाहुबली 2  28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी यानि फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं. ऐसे में फिल्ममेकर्स लोगों को सिनेमा घर तक खींच कर लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Trending news