अरिजीत सिंह ने सलमान खान से मांगी माफी, ‘सुल्तान’ से अपना गीत नहीं हटाने की गुजारिश की
Advertisement

अरिजीत सिंह ने सलमान खान से मांगी माफी, ‘सुल्तान’ से अपना गीत नहीं हटाने की गुजारिश की

बॉलीवुड के पार्श्व गायक अरिजीत सिंह ने कथित तौर पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ बदसलूकी करने के मामले में उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है और उनसे आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ से अपना गीत नहीं हटाने की भी गुजारिश की है। अरिजीत ने यह पत्र अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर लगाया है। ‘तुम ही हो’ के गायक ने कहा है कि वह सार्वजनिक मंच का सहारा ले रहे हैं क्योंकि व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने पर अभिनेता टस से मस नहीं हुये।

अरिजीत सिंह ने सलमान खान से मांगी माफी, ‘सुल्तान’ से अपना गीत नहीं हटाने की गुजारिश की

मुंबई: बॉलीवुड के पार्श्व गायक अरिजीत सिंह ने कथित तौर पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ बदसलूकी करने के मामले में उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है और उनसे आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ से अपना गीत नहीं हटाने की भी गुजारिश की है। अरिजीत ने यह पत्र अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर लगाया है। ‘तुम ही हो’ के गायक ने कहा है कि वह सार्वजनिक मंच का सहारा ले रहे हैं क्योंकि व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने पर अभिनेता टस से मस नहीं हुये।

सलमान खान की कथित नाराजगी की वजह पता नहीं है। खुद को सलमान का प्रशंसक बताते हुये अरिजीत ने लिखा है, ‘प्रिय मिस्टर सलमान खान मुझे लगता है कि यह आखिरी रास्ता है जिसके जरिए मैं आपसे कुछ कह सकता हूं। मैं आपको फोन करने का प्रयास कर रहा हूं और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने आपका अपमान किया है इसको लेकर आपको गलतफहमी हुयी है। मैंने ऐसा कभी नहीं किया। कार्यक्रम में उस रात गलत समय और वातावरण था। इसके बावजूद आप अपमानित महसूस कर रहे हैं।’

उन्होंने आगे लिखा है, ‘और मैं समझता हूं और मुझे इसके लिए बेहद खेद है क्योंकि मैं और मेरा परिवार लंबे समय से आपके प्रशंसक हैं। मैंने कई बार बताने का प्रयास किया लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला। मैं माफी चाहता हूं लेकिन आपने कभी नहीं दी। मैंने कई बार आपको माफी का संदेश भेजा, यह आप भी जानते हैं।’ अरिजीत ने कहा है कि वह ‘बजरंगी भाईजान’ के स्टार के लिए कम से कम एक गीत गाकर सेवानिवृत्त होना चाहते हैं।

 

Trending news