प्लास्टिक सर्जरी पर एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने तोड़ी चुप्पी, और बोलीं

कुछ वक्त पहले आयशा टाकिया की चंद फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था. फोटोज की द्वारा यह बतलाया गया था की आयशा ने लिप सर्जरी कराई है और और इसलिए अब उनका लुक काफी चेंज हो गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jun 19, 2017, 02:36 PM IST
प्लास्टिक सर्जरी पर एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने तोड़ी चुप्पी, और बोलीं
कुछ वक्त पहले आयशा टाकिया की चंद फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था.

मुंबई: कुछ वक्त पहले आयशा टाकिया की चंद फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था. फोटोज की द्वारा यह बतलाया गया था की आयशा ने लिप सर्जरी कराई है और और इसलिए अब उनका लुक काफी चेंज हो गया है.

फरवरी में ऐक्ट्रेस आयशा टाकिया की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं

इसी साल फरवरी में ऐक्ट्रेस आयशा टाकिया की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनका चेहरा काफी अजीब और बदला हुआ सा नजर आ रहा था. उस वक्त कई खबरों में यह दावा किया गया था कि आयशा ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है और उसकी वजह से उनका लुक बिगड़ गया है, मगर अब आयशा ने उन खबरों का सिरे से खंडन किया है.

सर्जरी से आयशा ने किया इंकार

उनका दावा है कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी न ही कराई है और जो फोटोज सामने आए थे, वो मॉर्फ्ड थे यानी फोटो के साथ छेड़खानी करके उसमें उनका चेहरा बदला गया था.  ये पिक्चर्स फरवरी में आयशा के होटल के लांच पर आई थीं जहां उन्हें देख सभी शॉक्ड हो गए थे. वजह थी उनके चेंज्ड लुक.

आयशा की तस्वीरे हुई थी वायरल

वह एक लम्बे समय के बाद मीडिया के सामने आई और इस बार वह काफी अलग लग रही थी. उनके होंठ को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा था की उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. आयशा की वायरल हुई उन फोटोज में भी उनके होंठ बेहद अलग लग रहे थे और उनके गाल भी बहुत बडे़ दिखाई दे रहे थे.

फोटोज को देख सोशल मीडिया पर आयशा का खूब मजाक उड़ाया गया और उन्हें ट्रॉलिंग का शिकार भी बनना पड़ा था. आयशा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘जिंदगी यह जिंदगी’का एक पोस्टर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.