भूमि पेडणेकर को आयुष्‍मान खुराना लगते हैं राजकुमार राव से ज्‍यादा टैलेंटेड

आयुष्मान ने भी राजकुमार राव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍हें नया स्टाइलिस्ट रखना चाहिए. इसके साथ उन्होंने भूमि की तुलना सुपरस्टार आमिर खान से की.

भूमि पेडणेकर को आयुष्‍मान खुराना लगते हैं राजकुमार राव से ज्‍यादा टैलेंटेड

नई दिल्‍ली: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 'दम लगा के हईशा' के अपने सह-कलाकार आयुष्मान खुराना को अभिनेता राजकुमार राव की तुलना में अधिक प्रतिभाशाली मानती हैं. एक बयान के मुताबिक, कलर्स इन्फिनटी पर प्रसारित होने वाले शो 'बीएफएफस विद वोग' में भूमि से प्रतिभा के आधार पर आयुष्मान और राजकुमार के बीच चयन के बारे में कहा गया. उन्होंने कहा, 'आयुष्मान, राजकुमार से बेहतर हैं.' वहीं इस शो पर आयुष्मान ने भी राजकुमार राव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍हें नया स्टाइलिस्ट रखना चाहिए. इसके साथ उन्होंने भूमि की तुलना सुपरस्टार आमिर खान से की.

आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा' में उनकी अधिक वजन की पत्नी की भूमिका निभा चुकीं भूमि के बारे में मजाकिया अंदाज में कहा कि वह अब भी एक 'वजनी' कलाकार हैं. वहीं आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' में नजर आ चुके हैं. नेहा धूपिया के इस शो पर भूमि और आयुष्‍मान कई विषयों पर खुलकर बात करने वाले हैं.

इस फिल्‍म में राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही का किरदार निभाया था और एक ही किरदार में काफी वैरायटी दिखाने के लिए राजकुमार को काफी तारीफ मिली थी. पिछले साल राजकुमार को उनके इस पर्फोमेंस के लिए क्रिटिक्‍स ने खूब सराहा था. 'बरेली की बर्फी' में आयुष्‍मान और राजकुमार के साथ एक्‍ट्रेस कृति सेनन नजर आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें