बाहुबली-2 के नाम एक और रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए 1500 करोड़
Advertisement

बाहुबली-2 के नाम एक और रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए 1500 करोड़

बाहुबली-2 के नाम एक और रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए 1500 करोड़

नई दिल्लीः भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल फिल्म बाहुबली-2 हफ्ते-दर-हफ्ते नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. फिल्म ने अब एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बाहुबली-2 द् कन्क्लूजन ने दुनियाभर में 1500 करोड़ का कलेक्शन किया है. आपको बता दें कि किसी भी भारतीय फिल्म की द्वारा हजार करोड़ की कमाई करने के रिकॉर्ड के बाद बाहुबली ने 1500 करोड़ कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. बाहुबली ने रिलीज के 20 दिनों के अंदर ही कमाई का ये नया कीर्तिमान स्थापित किया है.'बाहुबली 2' ने दुनियाभर में 1,502 करोड़ कमा लिए हैं. इसकी ये कमाई सभी भाषाओं में मिला कर है. बॉलीवुड ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने ट्वीट कर आंकड़े जारी किए. 

 

 

'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुबातिक तीसरे हफ्ते फिल्म ने 67.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. रिलीज से अब तक इसकी कुल कमाई 633 करोड़ रुपये रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने भी फिल्‍म के 1500 करोड़ क्‍लब में शामिल होने की बधाई दी है. 

 

1500 करोड़ कमाने के बाद अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर चल रहा बाहुबली 2 का तूफान किस आंकड़े पर जाकर रुकता हैं.  28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णनन और सत्यराज प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news