'बाहुबली-2' मचा रही बॉक्स ऑफिस पर तलहका, दो दिन में की कमाई 200 करोड़ के पार
Advertisement

'बाहुबली-2' मचा रही बॉक्स ऑफिस पर तलहका, दो दिन में की कमाई 200 करोड़ के पार

बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए 'बाहुबली-2' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है.  ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ ने रिलीज होने के पहले दिन 121 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है फिल्म की अब तक की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच गई है. 

 बाहुबली-2 की कमाई हर किसी को कर रही हैरान

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए 'बाहुबली-2' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है.  ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ ने रिलीज होने के पहले दिन 121 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है फिल्म की अब तक की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच गई है. 

'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर बन रही 'महाबली', तीन दिन में कर लेगी 500 करोड़ का आंकड़ा पार!

फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलगू, मलयालम सभी भाषाओं में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. हर दिन 100 करोड़ के करीब फिल्म की कमाई हो रही है. पहले दिन फिल्म ने 121 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई 222 करोड़ पहुंच गई थी. और अभी तक रविवार का कलेक्लशन सामने नहीं आया है. 

‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ ने ‘सुल्तान’, 'दंगल' को पीछे छोड़ एक दिन में कमाए 121 करोड़ रुपये

फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं और तीनों तक फिल्म सभी शोज लगभग हाउसफुल रहे हैं. बता दें, यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है. बाहुबली 2 हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म बन चुकी है, जिसने लगातार तीन दिनों तक 40 करोड़ से ऊपर की कमाई की है.

'बाहुबली- 2' ने मचाई रिकॉर्डतोड़ खलबली, रिलीज के साथ ही तोड़ डाले ये 15 रिकॉर्ड

ट्रेड पंडितों की मानें तो पहले वीकेंड पर बाहुबली 2 ने कुल 126 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि सोमवार की एडवांस बुकिंग भी लगभग फुल है. 

OMG : रिलीज से पहले ही हर एक सेकेंड में बिकीं 'बाहुबली-2' की 12 टिकट

फिल्म भारत के साथ-साथ विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. पहले दिन करण जौहर ने ट्वीट किया था, ग्रैंड इंडिया कुल 121 करोड़ रुपए की कमाई. हिन्दी में 41 करोड़, तमिल, तेलगू और मलयालम में 80 करोड़ रुपए की कमाई. इतिहास बन गया. 

तरण आर्दश ने टि्वटर पर कमाई की जानकारी दी है. उन्होंने विदेशों में हुई कमाई का अनुमान बताया है. इस बीच ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों के मुताबिक अमरीका में दो दिन में 50 करोड़ 72 लाख रुपए की कमाई हुई है. न्यूजीलैंड से 80 लाख 29 हजार और ऑस्ट्रेलिया से दो करोड़ 59 लाख रुपए की कमाई हुई है. भारतीय सिनेमा में नया इतिहास बनाने के बाद टीम बाहुबली अब कलेक्शन पर नजर बनाए हुए हैं जबकि डायरेक्टर राजमौली लोगों की बधाइयां स्वीकार करने में.

बता दें कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगनिंग का अगला भाग है. प्रभास, राणा डग्गूबाती और अनुष्का शेट्टी की यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

गौरतलब है कि बाहुबली के पहले भाग ने दुनियाभर में बॉक्स आफिस पर 650 करोड़ रुपए कमाए थे. यह फिल्म ‘सुल्तान’ ‘पीके’ और ‘दंगल’ जैसी वर्तमान रिकॉर्डधारक फिल्मों को चुनौती दी है, बल्कि रिकॉर्ड के मामले में इन्हें कहीं पीछे भी छोड़ दिया है. 

दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली-2 के बारे में पहले से कयास लगाए जा रहे थे ​कि फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में जगह बना लेगी. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबती, सत्यराज और तमन्ना भाटिया अहम भूमिकाओं में है.

Trending news