'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज, जंग के लिए तैयार हैं प्रभास
Advertisement

'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज, जंग के लिए तैयार हैं प्रभास

फिल्म 'बाहुबली 2' का नया पोस्टरक रिलीज हो गया है. ट्रेलर के बाद बाहुबली का ये नया पोस्टर भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है. 'बाहुबली 2' अप्रैल में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : फिल्म 'बाहुबली 2' का नया पोस्टरक रिलीज हो गया है. ट्रेलर के बाद बाहुबली का ये नया पोस्टर भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है. 'बाहुबली 2' अप्रैल में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म का नया पोस्टर बाहुबली नाम के ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से ट्वीट किया गया. इस पोस्टर में प्रभास जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं. प्रभास ने इस फोटो में जहां शरीर के ऊपरी भाग पर युद्ध की पोशाक पहनी हुई है, वहीं नीचे एक हरे रंग की धोती पहनी हुई है.

रविवार शाम इस फिल्म का प्री-रिलीज प्रोग्राम भी रखा गया है. इस प्रोग्राम में फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया गया.

फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया , राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं. यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

बता दें कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने बताया कि 'बाहुबली 2' की रिलीज से एक या दो हफ्ते पहले ही 'बाहुबली' भी थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं है और न ही इस बारे में कुछ बताया गया है कि 'बाहुबली' कितनी स्क्रीन्स, भाषाओं और शहरों में फिर दिखाई जाएगी.

Trending news