विदेशी एयरलाइंस में बाहुबली प्रोड्यूसर के साथ हुए नस्ली भेदभाव और बदसलूकी
Advertisement

विदेशी एयरलाइंस में बाहुबली प्रोड्यूसर के साथ हुए नस्ली भेदभाव और बदसलूकी

बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबु यरलागड्डा ने अमीरात एयरलाइन्स के स्टाफ पर नस्ली भेदभाव और बदसलूकी का आरोप लगाया. 46 वर्षीय पोड्यूसर शोबु ने सुबह ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, अमीरात एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या ईके 526 से दुबई से हैदराबाद जा रहे थे। गेट नंबर बी 4 पर जो स्टाफ़ मौजूद था वो काफी अभद्र व्यवहार किया और हमारी टीम को बिना बात परेशान किया था. शोबु ने लिखा कि एयरलाइन का एक स्टाफ नस्लवादी बातें कर रहा था. मैं हमेशा एयरलाइन से उड़ता हूं. पहली बार ऐसा हमारे साथ हूं.

विदेशी एयरलाइंस में बाहुबली प्रोड्यूसर के साथ हुए नस्ली भेदभाव और बदसलूकी

नई दिल्ली: बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबु यरलागड्डा ने अमीरात एयरलाइन्स के स्टाफ पर नस्ली भेदभाव और बदसलूकी का आरोप लगाया. 46 वर्षीय पोड्यूसर शोबु ने सुबह ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, अमीरात एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या ईके 526 से दुबई से हैदराबाद जा रहे थे। गेट नंबर बी 4 पर जो स्टाफ़ मौजूद था वो काफी अभद्र व्यवहार किया और हमारी टीम को बिना बात परेशान किया था. शोबु ने लिखा कि एयरलाइन का एक स्टाफ नस्लवादी बातें कर रहा था. मैं हमेशा एयरलाइन से उड़ता हूं. पहली बार ऐसा हमारे साथ हूं.

शोबु के ट्वीट के बाद एयरलाइन ने माफी मांगते हुए बुकिंग डिटेल्स मांगी, ताकि जांच कर सकें.

बाहुबली' का दूसरा पार्ट 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म का लोग दो साल से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा मुख्य भूमिका में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट एस. एस. राजमौली ने किया है. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर चार भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है. इस फिल्म को एसएस राजामौली और करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' 2015 की ब्लॉकबस्टर बाहुबली: द बिगनिंग का सीक्वल है.

फिल्म बाहुबली के वो सीन जो आपने अबतक नहीं देखे होंगे, देखें VIDEO 

28 अप्रैल को रिलीज होने के साथ इसकी जबरदस्त ओपनिंग होने की उम्मीद है. बाहुबली 2 रिलीज से पहले ही प्रॉफिट में प्री-सोल्ड हो चुकी है. बाहुबली 2 चार भाषाओं में 6,500 स्क्रीनों पर इंडिया में, 750 स्क्रीनों पर नॉर्थ अमेरिका में और 1,000 स्क्रीनों पर अन्य 30 मार्केट्स में रिलीज होगी. यह किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी.

 

 

Trending news