'बाजार' का नया गुजराती रैप 'केम छो...': गाना जो आपके दिमाग में बजता रहेगा, देखें VIDEO
Advertisement

'बाजार' का नया गुजराती रैप 'केम छो...': गाना जो आपके दिमाग में बजता रहेगा, देखें VIDEO

'बाजार' का ट्रेलर तो हिट हुआ ही अब यह गाना 'केम छो...' गुजराती में पूछ रहा है सबका हाल

फोटो साभार - यूट्यूब

नई दिल्ली. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान सिल्वर स्क्रीन पर एक जबरदस्त किरदार के साथ वापस आने वाले हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं उनकी जल्द आने वाली फिल्म ‘बाजार’ की जिसमें वह एक क्रूर बिज़नेसमैन के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर इसी हफ्ते रिलीज किया गया था. वहीं उसका पहला गाना ‘केम छो’ आज रिलीज कर दिया गया है. कहना गलत नहीं होगा कि इस गुजराती रैप सॉन्ग ने आते ही 'बाजार' की धूम को बढ़ा दिया है. इस गाने का रैप तो लोगों को पसंद आ ही रहा है साथ ही इसका वीडियो भी जबरदस्त है. इस वीडियो को देखने पर फिल्म की कहानी का अंदाजा लिया जा सकता है. 

  1. गुजराती रैप सॉन्ग है यह बाजार का गाना 'केम छो'
  2. इस गाने से फिल्म की कहानी को समझ सकते हैं
  3. चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे भी वीडियो में हैं

fallback

बात करें इस गाने की तो इसमें कमाल का म्यूजिक और बोल का इस्तेमाल किया गया है. गाना बहुत ही कैची है. बता दें कि इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज़ किया है और इसे लिखा है शब्बीर अहमद और इक्का ने. यह एक रैप गाना है जिसे इक्का ने ज्योतिका टंगरी के साथ गाया है. वहीं यह गाना इतना शानदार है कि यह एक बार सुनने के बाद किसी के भी जेहन में रह जाए.

इस गाने के वीडियो की बात करें तो यह फिल्म के कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने में मदद कर रहा है. यह फिल्म की मुख्य बातों पर रोशनी डालने का काम कर रहा है. वीडियो में आप बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की झलक देख सकते हैं. इसके अलावा गाने में राधिका बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं चित्रांगदा सिंह को भी सैफ के साथ आप देख सकते हैं. साथ ही इस गाने में रोहन और सैफ का अंदाज सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने के पर्याप्त मसालेदार है.

 

 

अब गाने के बोल पर आएं तो ये सुनते हुए आपको मजा तो आऐगा ही लेकिन कब आप इसे दोहराने लगेंगे आपको खुद ही पता नहीं लगेगा. खासकर इसके गुजराती अंदाज केम छो... और मजा मा... बोलना हर म्यूजिक लवर को किसी को पसंद आने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news