बधाई हो: फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, बजट से ज्यादा कर ली कमाई
Advertisement

बधाई हो: फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, बजट से ज्यादा कर ली कमाई

'बधाई हो' फिल्‍म एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़ मां (नीना गुप्ता) प्रेग्‍नेंट हो जाती है.

'बधाई हो' फिल्म 25 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है.

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार चौथे दिन टॉप पर बनी हुई है. फिल्म ने अब तक 45.6 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. यह फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है, नहीं तो इसके कारोबार का आंकड़ा काफी बढ़ जाता.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'बधाई हो' फिल्म को अपने रिलीज के ही दिन से अच्छी बढ़त मिली है. यह फिल्म  गुरुवार को 7.29 करोड़, शुक्रवार को 11.67 करोड़, शनिवार को 12.60 करोड़ और रविवार को 13.50 करोड़ रुपए को मिलाकर कुल 45.06 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.  इसके साथ ही फिल्म ने 20 करोड़ रुपए से ज्यादा का मुनाफा कमा लिया है. बता दें कि अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी 'बधाई हो' फिल्म 25 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है.

fallback

एनालिस्ट के अनुसार, अगर यह फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज होती तो कमाई का आंकड़ा और भी बढ़ जाता. बता दें कि इंटरटेनमेंट टैक्स के चलते मध्यप्रदेश में सिनेमाघरों की हड़ताल चल रही है.

यह भी पढ़ें: तारीफों पर बोले आयुष्मान खुराना, 'मुझे पता है कि मैं स्टार बन चुका हूं लेकिन...'

यह फिल्‍म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़ मां (नीना गुप्ता) प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं. फिल्म में बच्चों के पिता का रोल गजराज राव प्ले कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी फिल्में पढ़ें

Trending news