बांग्लादेशी हीरो ने शाहरुख खान के साथ पोस्ट की सेल्फी, बताया खुद का फैन
Advertisement

बांग्लादेशी हीरो ने शाहरुख खान के साथ पोस्ट की सेल्फी, बताया खुद का फैन

बांग्लादेश के सुपरस्टार अलोम बोगरा के बारे में तो आप जानते ही होंगे. पिछले काफी समय से ये शख्स सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सुंदर लड़कियों के साथ अक्सर फोटो में नजर आने वाले अलोम का उनकी बदसूरती के लिए लोगों ने खूब मजाक बनाया.  अलोम ने हाल ही में अपने ट्विटर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और उन्हें खुद का फैन बताया है. 

बांग्लादेशी हीरो ने शाहरुख खान के साथ पोस्ट की सेल्फी, बताया खुद का फैन

नई दिल्ली: बांग्लादेश के सुपरस्टार अलोम बोगरा के बारे में तो आप जानते ही होंगे. पिछले काफी समय से ये शख्स सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सुंदर लड़कियों के साथ अक्सर फोटो में नजर आने वाले अलोम का उनकी बदसूरती के लिए लोगों ने खूब मजाक बनाया.  अलोम ने हाल ही में अपने ट्विटर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और उन्हें खुद का फैन बताया है. 

इस फोटो के कैप्शन में अमोल ने लिखा - सारुख खान मेरा फैन है... 100 परसेंट हीरो अमोल बोगरा... सुनो! सारुख मेरे साथ सेल्फी ले रहा है... लव यू सारुख माय फैन.  खास बात तो ये है कि उन्होंने शाहरुख नाम की स्पेलिंग तक से नहीं लिखी है. फिलहाल शाहरुख खान के साथ उनकी ये सेल्फी देखकर सब हैरान रह गए. इतना ही नहीं इस सेल्फी के बाद लोगों ने उनका एक बार फिर मजाक बनाना शुरु कर दिया.

दरअसल ये शाहरुख के साथ पोस्ट की गई ये सेल्फी असली नहीं है बल्कि इसमें फोटो शॉप का इस्तेमाल करके अलोम की तस्वीर जोड़ी गई है. शाहरुख ने ये सेल्फी अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने फैंस के साथ खींची थी. 

fallback

यहां एक बात और बता देने वाली होगी कि जिस ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीर पोस्ट की गई है उसके भी असली होने की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि इसमें लगभग 3500 फॉलोअर्स हैं. अलोम की बांग्लादेश में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बड़े- बड़े क्रिकेटर्स इनके साथ फोटो खिंचवा चुके हैं. अलोम अभी तक 500 से ज्यादा गानों में नजर आ चुके हैं. 

 

Trending news