Video: 'निरहुआ' ला रहे हैं ‘घूंघट में घोटाला’, ट्रेलर में हैं हंसाने की गारंटी
Advertisement

Video: 'निरहुआ' ला रहे हैं ‘घूंघट में घोटाला’, ट्रेलर में हैं हंसाने की गारंटी

‘घूंघट में घोटाला’ गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है, जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है. उसे काफी मुश्किलों के बाद एक प्रेमिका मिलती है, लेकिन उसकी मौत हो जाती है और फिर वह दूसरी लड़की से शादी कर लेता है.

Video: 'निरहुआ' ला रहे हैं ‘घूंघट में घोटाला’, ट्रेलर में हैं हंसाने की गारंटी

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के बाद भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक नई फिल्‍म ला रहे हैं, जिसका नाम है 'घूंघट में घोटाला'. यह फिल्‍म एक कॉमेडी हॉरर फिल्‍म है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें रोमांस, डांस, एक्‍शन और हॉरर का जबरदस्‍त डोज देखने को मिल रहा है. 13 जुलाई को यह फिल्‍म रिलीज हो रही है, जिसे मंजूल ठाकुर ने निर्देशित किया है.

फिल्‍म के निर्माता जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने नेपाल में चल रही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सेट से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी इस फिल्‍म की जानकारी फैन्‍स के साथ साझा की है.

‘घूंघट में घोटाला’ गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है, जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है. उसे काफी मुश्किलों के बाद एक प्रेमिका मिलती है, लेकिन उसकी मौत हो जाती है और फिर वह दूसरी लड़की से शादी कर लेता है. यहीं से शुरू होती है इस शख्‍स की मुश्किलें. हालांकि इस में फिल्‍म खुद दिनेशलाल यादव नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन निर्माता के तौर पर उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'घूंघट में घोटाला' का ट्रेलर.

फिल्‍म के लीड में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य और ऋचा दीक्षित नजर आएंगे. बता दें कि फिल्‍म ‘घूंघट में घोटाला’ की कहानी खुद निर्देशक मंजूल ठाकुर ने ही लिखी है. संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह, श्याम देहाती और ओम अलबेला.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news