Viral Video: 'निरहुआ चलल लंदन' के ट्रेलर ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा.

Viral Video: 'निरहुआ चलल लंदन' के ट्रेलर ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

नई दिल्‍ली: सात समंदर पार इंग्लैंड सहित कई अन्य देशों के खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई बहुचर्चित फिल्‍म 'निरहुआ चलल लंदन' का ट्रेलर प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स ने रिलीज कर दिया है. ट्रेलर रिलीज के बाद ही भोजपुरिया दर्शको ने इसे हाथों हाथ उठा लिया और डिजिटल प्लेटफार्म पर यह ट्रेलर वायरल हो गया. दर्शक ट्रेलर देखकर ना सिर्फ साकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं बल्कि उसे भारी तादात में शेयर भी कर रहे हैं और यही वजह है कि कुछ घंटों में ही यह ट्रेलर यू ट्यूब की ट्रेंडिंग वीडियो में शामिल हो गया.

चार मिनट के थियेटर में चलाये जाने वाले इस ट्रेलर की शुरुआत काफी रोचक तरीके से की गई है, जिसे देखकर लगता है कि फिल्‍म की पृष्ठभूमि किसी गांव की है लेकिन बाद में निरहुआ का जबरदस्त एक्शन और आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिग गानों और खूबसूरत लोकेशन, दर्शको को वाह वाह करने के लिए मजबूर कर देता है. ट्रेलर में निरहुआ जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें फिल्‍म का यह ट्रेलर.

 
उलेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. फिल्‍म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फिल्‍म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close