‘दुल्हिन गंगा पार के’ में नजर आएगी भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी
Advertisement

‘दुल्हिन गंगा पार के’ में नजर आएगी भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी

अपनी फिल्‍म के बारे में बात करते हुए खेसारीलाल ने कहा कि ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पहले भी 1986 में बन चुकी है, जिसमें भोजपुरी के वरसटाइल अभिनेता कुणाल सिंह, गौरी खुराना और ब्रिज किशोर नजर आये थे.

‘दुल्हिन गंगा पार के’ में नजर आएगी भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी

नई दिल्‍ली: निर्देशक अशलम शेख की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को काफी उम्‍मीदें हैं. दरअसल इस फिल्‍म से उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में अपनी बेटी की एंट्री से खेसारीलाल यादव काफी सकारात्‍मक महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि कृति में काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है. उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी. इसके अलावा कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी.' बता दें कि खेसारीलाल की हीरोइन काजल राघवानी से कृति की खूब जमती थी.

खेसारीलाल यादव ने ये बातें ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के फर्स्‍ट लुक लांच के मौके पर मुंबई में कही. इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस में दिखने वाली आम्रपाली दुबे की जमकर तारीफ की और कहा कि आम्रपाली इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और टेलैंटिड अदाकारा में से एक हैं. आज तक मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया था, मगर इस फिल्‍म में मैं एक गाने में उनके साथ आ रहा हूं. उन्‍होंने आज कल यू-ट्यूब पर अपने गानों से आग लगा रखी है. वो इंडस्‍ट्री की ऐसी पहली अदाकारा हैं, जिसकी फैन फॉलोइंग यू-ट्यूब पर इतनी शानदार है. उनके साथ काम करने में मुझे काफी मजा आया. उम्मीद है हमारे गाने को लोग खूब पसंद करेंगे.

अपनी फिल्‍म के बारे में बात करते हुए खेसारीलाल ने कहा कि ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पहले भी 1986 में बन चुकी है, जिसमें भोजपुरी के वरसटाइल अभिनेता कुणाल सिंह, गौरी खुराना और ब्रिज किशोर नजर आये थे. ये उस साल की भोजपुरी की बड़ी हिट फिल्‍म थी, जिसे राजकुमार शर्मा ने डायरेक्‍ट किया था. मगर इस बार निर्माता डॉ अरविंद आनंद ने इसे नये सिरे से खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाने की हिम्‍मत दिखाई है, जो काबीले तारीफ है. हालांकि इसकी तुलना कुणाल सिंह वाली फिल्‍म से करना बेईमानी होगी, क्‍योंकि दोनों फिल्‍म के बीच एक बड़ा जेनरेशन गैप है. मगर फिर भी मुझे लगता है कि मेरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पहले की तरह ही लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहेगी.

fallback

बता दें कि फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आज आउट हो चुका है और फिल्‍म 11 मई से सिनेमाघरों में होगी. ये जानकारी फिल्‍म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी. उन्‍होंने बताया कि इस फिल्म में सभी गाने काफी मजेदार हैं, जिन्हें मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आजाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news