भूमि पेडनेकर ने कहा, करती रहेंगी इस तरह की फिल्में
Advertisement

भूमि पेडनेकर ने कहा, करती रहेंगी इस तरह की फिल्में

आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री भूमि पेडणेकर का मानना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहेंगी, जो व्यावसायिक रूप से भी सफल होती हैं. भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि आज विषय-वस्तु आधारित फिल्मों में ही मसाला है. 

भूमि पेडनेकर (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री भूमि पेडणेकर का मानना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहेंगी, जो व्यावसायिक रूप से भी सफल होती हैं. भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि आज विषय-वस्तु आधारित फिल्मों में ही मसाला है. अब लोग नियमित रूप से चलने वाली सामान्य कहानियों को देखना नहीं चाहते. आशा है कि विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहूंगी, जो थोड़ी व्यवसायिक भी हों और मुझे लगता है कि मेरी पसंद यही है." अभिनेत्री का कहना है कि अब फिल्में दर्शकों के साथ सीधे जुड़ती हैं.

उन्होंने कहा, "जब मैं छोटी थी तो फिल्म इसलिए देखने जाती थी, ताकि मैं कुछ घंटों के लिए अपनी असली दुनिया से दूर हो सकूं. मैं ऐसी जिंदगी देखना चाहती थी, जिसे मैंने देखा न हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह कोई प्रेम कहानी हो, और मैं समझती हूं कि हमारी फिल्में उसी तरह की बन गई हैं."

उन्होंने कहा, "फिल्में इतनी वास्तवित और विषय-वस्तु आधारित होती हैं कि दर्शक उनसे तुरंत जुड़ जाता हैं, लेकिन यह एक ऐसी दुनिया से जुड़ जाते हैं, जिसके हम हिस्सा नहीं होते हैं."

बता दें कि 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Trending news