'बिग बॉस 12' की इस कंटेस्टेंट के पति ने दी श्रीसंत को सलाह, कहा- 'उन्हें थोड़ा शांत रहना चाहिए'

'बिग बॉस' ने दिवाली के मौके पर घर वालों के लिए कुछ स्पेशल फील देने के लिए पिछले एपिसोड में सपना चौधरी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें की एंट्री करवाई थी.

'बिग बॉस 12' की इस कंटेस्टेंट के पति ने दी श्रीसंत को सलाह, कहा- 'उन्हें थोड़ा शांत रहना चाहिए'
इसी रविवार को उर्वशी वाणी 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुईं (फोटो साभारः ट्विटर, बिग बॉस)

नई दिल्ली: सलमान खान के 'बिग बॉस' के घर की सदस्य मेघा धाडे के पति आदित्य का कहना है कि वह जहां हैं, उसकी हकदार हैं. मेघा मराठी बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं और अब सलमान के हिंदी 'बिग बॉस' के 12वें सत्र का हिस्सा हैं. आदित्य ने कहा, "जब उन्होंने मराठी बिग बॉस जीता, तभी मुझे लगा था कि वह हिंदी बिग बॉस का हिस्सा बनने के काबिल हैं और उनमें बिग ब्रदर में जाने की संभावनाएं रही हैं."


(फोटो साभारः ट्विटर, बिग बॉस)

श्रीसंत के बारे में उन्होंने कहा, "मैं श्रीसंत के क्रिकेट का प्रशंसक हूं. मैं उनके लिए कहना चाहता हूं कि उन्हें थोड़ा शांत रहना चाहिए. मैंने देखा कि लोग भी उनका उपयोग कर रहे हैं. उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए और मुझे लगता है कि उनका खेल बेहतर होगा और जहां तक चिल्लाने या चीखने की बात है, मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करता." बता दें, रविवार को उर्वशी वाणी 'बिग बॉस' के घर से बेघर हो गईं.


(फोटो साभारः ट्विटर, बिग बॉस)

बता दें, 'बिग बॉस' ने दिवाली के मौके पर घर वालों के लिए कुछ स्पेशल फील देने के लिए पिछले एपिसोड में सपना चौधरी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें की एंट्री करवाई थी. वहीं वीकेंड पर घर में भारती सिंह और आदित्य नारायण ने जोरदार एंट्री ली, इस एंट्री के बाद जो हुआ वह वाकई मजेदार था.

बिग बॉस की और भी खबरें यहां पढ़ें