बिग बॉस-9 के विजेता प्रिंस नरुला अब एक्टिंग में दिखाएंगे दमखम
Advertisement

बिग बॉस-9 के विजेता प्रिंस नरुला अब एक्टिंग में दिखाएंगे दमखम

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस-9' के विजेता बने प्रिंस नरुला अब टेलीविजन शो और फिल्मों में अभिनय के मैदान में उतरेंगे। इससे पहले प्रिंस नरुला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो की सहभागी एवं मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के के साथ समय बिता रहे हैं।

बिग बॉस-9 के विजेता प्रिंस नरुला अब एक्टिंग में दिखाएंगे दमखम

मुंबई : रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस-9' के विजेता बने प्रिंस नरुला अब टेलीविजन शो और फिल्मों में अभिनय के मैदान में उतरेंगे। इससे पहले प्रिंस नरुला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो की सहभागी एवं मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के के साथ समय बिता रहे हैं।

 

मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, प्रिंस का कहना है कि उनके पास पहले ही दो शो के काम हैं। शो जीतने के बाद प्रिंस ने कहा कि रियलिटी शो में सफलता के बाद अब मैं फिल्मों और टीवी में अभिनय करना चाहता हूं। मैंने दो नए शो साइन किए हैं, लेकिन बिग बॉस के कारण मैं इनकी शूटिंग शुरू नहीं कर पाया था। अब जल्द ही इन पर काम करूंगा। इसकी शूटिंग शीघ्र शुरू होगी और मैं पहली बार अभिनय के मैदान में उतरूंगा। नरूला फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मों में काम करना मेरा सपना है और मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहता हूं।

 

गौर हो कि प्रिंस ने शो के दौरान सबसे पहले नोरा से प्रेमाभिव्यक्ति की थी। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने संबंधों को बढ़ाना चाहते हैं।

Trending news