Bigg Boss से निकल सपना चौधरी के बाद अर्शी खान की भी खुली किस्मत
Advertisement

Bigg Boss से निकल सपना चौधरी के बाद अर्शी खान की भी खुली किस्मत

जहां पहले हरियाणा का जाना माना नाम सपना चौधरी को इस घर के बाद एक्‍टर अभय देओल के साथ एक फिल्‍म ऑफर हुई है तो वहीं अब इस शो में नजर आईं मॉडल अर्शी खान के लिए भी खुशखबरी आई है.

Bigg Boss से निकल सपना चौधरी के बाद अर्शी खान की भी खुली किस्मत

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' ऐसा रिएलिटी शो है, जिसमें कंटस्‍टेंट बनकर आने वाले लोगों की अक्‍सर किस्मत बन जाती है. ऐसा ही कुछ बिग बॉस के इस साल के प्रतियोगियों के साथ भी हो रहा है. जहां पहले हरियाणा का जाना माना नाम सपना चौधरी को इस घर के बाद एक्‍टर अभय देओल के साथ एक फिल्‍म ऑफर हुई है तो वहीं अब इस शो में नजर आईं मॉडल अर्शी खान के लिए भी खुशखबरी आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में नाइटी पहनकर अपनी अदाओं से लुभाने वाली मॉडल अर्शी खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर सकती हैं.

अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज का कहना है कि अर्शी खान ने बॉलीवुड फिल्म साइन की है. हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में कोई भी डिटेल्स देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बिग बॉस फिनाले के बाद ही फिल्म जुड़े डिटेल्स जारी किए जाएंगे. बता दें कि अर्शी 2017 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में सनी लियोनी के बाद दूसरे नंबर पर रही हैं. अर्शी को इस घर में काफी पसंद किया गया था. वह पहले शिल्‍पा शिंदे की काफी अच्‍छी दोस्‍त बनी नजर आईं और बाद में शिल्‍पा से उन्‍हें झगड़ते हुए भी खूब देखा गया.

fallback

बता दें कि अर्शी खान से जुड़े एक पुराने विवाद का प्रियांक शर्मा द्वारा जिक्र करने पर बिग बॉस में जमकर हंगामा हुआ था. अर्शी पहली बार इस बात पर घर में रोते हुए नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news