क्‍या हिना खान के ड्रामे की वजह से Bigg Boss Finale में हुई थी लाइव वोटिंग?
Advertisement

क्‍या हिना खान के ड्रामे की वजह से Bigg Boss Finale में हुई थी लाइव वोटिंग?

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आखिर वक्‍त पर सलमान खान ने घोषणा की कि 10 मिनट के लिए फिर से वोटिंग लाइन खुल रही हैं और आप हिना और शिल्‍पा के लिए फिर से वोट कर सकते हैं.

हिना खान इस शो में फर्स्‍ट रनरअप रही थीं.

नई दिल्‍ली: बिग बॉस की ट्रॉफी टीवी की सुपरहिट 'भाभीजी' यानी शिल्‍पा शिंदे के घर आ चुकी है. लेकिन अब बिग बॉस के सेट से बड़ी चौंकाने वाली खबर आ रही है. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आखिर वक्‍त पर सलमान खान ने घोषणा की कि 10 मिनट के लिए फिर से वोटिंग लाइन खुल रही हैं और आप हिना और शिल्‍पा के लिए फिर से वोट कर सकते हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि यह सब बिग बॉस के मेकर्स को हिना खान के बैक स्‍टेज में किए गए ड्रामे की वजह से करना पड़ा था.

  1. रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान ने बैकस्‍टेज किया ड्रामा
  2. शिल्‍पा शिंदे के जीतने की भनक से भड़क उठी थीं हिना
  3. इसी वजह से सलमान खान को करवानी पड़ी लाइव वोटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान को यह भनक लग गई थी कि वह ग्रैंड फिनाले में शिल्‍पा से हार रही हैं और इसी के बाद उन्‍होंने स्‍टेज के पीछे काफी ड्रामा किया. दरअसल यह बात सभी को खटकी कि आखिर ग्रैंड फिनाले में अचानक दर्शकों के सामने 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन क्‍यों खोली गईं, जबकि एक दिन पहले ही वोटिंग लाइन बंद हो चुकी थीं.

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, 'हिना खान को यह लग गया था कि वह हारने वाली हैं और उनकी प्रतिद्वंदी शिल्‍पा जीतने वाली हैं. जानकारी के अनुसार हिना इस बात पर काफी बिफर गईं और आखिर में सलमान को इस पूरी स्थिति को लाइव वोटिंग का एलान कर ठीक करना पड़ा. लेकिन लाइव वोटिंग में भी शिल्‍पा शिंदे ही जीतीं.'

fallback

बता दें कि हिना खान को शो के दौरान भी बिग बॉस के मेकर्स पर शिल्‍पा की तरफ झुकाव रखने और शिल्‍पा के पहले से ही विजेता तय होने की बातें करते हुए नजर आई थीं. हिना को अर्शी से कहते हुए देखा गया था कि शो में सब कुछ शिल्‍पा के हिसाब से हो रहा है. बता दें कि शो जीतने के बाद विनर शिल्‍पा शिंदे ने भी कहा कि वह अब दोबारा कभी हिना खान से नहीं मिलना चाहेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news