अर्शी ने उड़ाया पुनीश के रोने का मजाक तो बदंगी फूटा गुस्‍सा

अर्शी ने पुनीश को रोते देख उनकी खिल्ली उड़ाते हुए कहा था कि पुनीश मजनू की तरह बिहेव कर रहा है. हालांकि घर के बाकी लोग पुनीश का ढांढस बंधाते दिखे.

Deepika Sharma दीपिका शर्मा | Updated: Dec 6, 2017, 10:19 AM IST
अर्शी ने उड़ाया पुनीश के रोने का मजाक तो बदंगी फूटा गुस्‍सा
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर के 'लव बर्ड' यानी बंदगी और पुनीश अलग हो गए हैं. घर के कई लोगों को लगता था कि यह दोनों सिर्फ और सिर्फ गेम के लिए एक दूसरे से प्‍यार का नाटक कर रहे हैं लेकिन पुनीश को घर में बंदगी के जाने के बाद बुरी तरह रोता देख कर कई घरवालों को उनके प्‍यार पर विश्‍वास हो गया है. लेकिन ऐसे में पुनीश के रोने का मजाक उड़ा कर अर्शी खान घर से बेघर हुईं बंदगी के गुस्‍से का शिकार हो गई हैं. सोमवार के एपिसोड में रात के समय भी पुनीश रोते दिखे और इसी बात का मजाक अर्शी ने बनाया था.

अर्शी ने पुनीश को रोते देख उनकी खिल्ली उड़ाते हुए कहा था कि पुनीश मजनू की तरह बिहेव कर रहा है. हालांकि घर के बाकी लोग पुनीश का ढांढस बंधाते दिखे. हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुड लाइफ से अपनी एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में बंदीगी ने कहा, 'अर्शी, बस अपना ही गेम खेल रही है और जैसे तैसे वो अपने आप को बचाने की कोशिश कर रही है. वो अपने अलावा किसी के बारे में सोच नहीं सकती है. वो जिस तरह के कमेंट्स करती है उसे देखकर यही पता चलता है वो किसी की सगी नहीं है. पुनीश जब कल रो रहे थे तब वो उनका मजाक उड़ा रही थी. अर्शी को यह पता है कि बिग बॉस का यह सीजन कर्मा सीजन है. जो जैसा करता है उसके साथ भी वैसे होता है.'

bigg boss, puneesh

वहीं जब बॉलीवुड लाइफ ने पुनीश के साथ उनकी शादी के बारे में बात की तो बंदगी ने कहा पुनीश और उनकी शादी में अभी काफी समय है. इसके बारे में अभी बात करना काफी जल्दी होगा. फिलहाल, वो कुछ दिनों में अपने घर जाने वाली है. उसके बाद ही वो घर में अपनी फॅमिली से इसके बारे में बात करेंगी.

गौरतलब है कि घर से बाहर आने के बाद पुनीश के साथ रिलेशन पर बोलते हुए बंदगी ने कहा था कि मेरा प्यार सच्चा है. मुझे कोई शिकायत नहीं है अगर घर के अंदर हुए हमारे रोमांस की वजह से मुझे शो से बाहर होना पड़ा है. घर में पुनीश और मेरे बीच जो भी हुआ उस पर मुझे पछतावा नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें