हिना और प्रियांक ने अर्शी पर लगाए इल्‍जाम तो Twitter पर भड़के लोग
Advertisement

हिना और प्रियांक ने अर्शी पर लगाए इल्‍जाम तो Twitter पर भड़के लोग

बिग बॉस के घर में इस बार के लग्‍जरी बजट टास्‍क में हिना और प्रियांक ने अर्शी के लिए कुछ ऐसा बोला की सिर्फ घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर से भी यह दोनों लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

बिग बॉस में 'बिग बॉस कोर्ट' टास्‍क चल रहा है. (फोटो-@biggboss\Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में इस बार के लग्‍जरी बजट टास्‍क में हिना और प्रियांक ने अर्शी के लिए कुछ ऐसा बोला की सिर्फ घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर से भी यह दोनों लोगों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल घर में लग्‍जरी बजट कार्य के दौरान घर में हितेन और अर्शी एक ऐसे कपल बनाए गए हैं जो अब तलाक ले रहे हैं. इस टास्‍क में सभी घर वाले हितेन और अर्शी की ओर से परिवार के सदस्य बने हैं. इसी टास्‍क के दौरान हितेन की बहन बनी हिना खान, प्रियांक को कटखरे में बुलाती हैं और उनसे सवाल-जवाब करती हैं. इस पर प्रियांक और हिना कहते हैं कि अर्शी मर्दों पर डोरे डालती हैं, वह अपने देवरों के साथ गलत तरीके से पेश आती हैं. यह सब सुनकर अर्शी काफी नाराज और दुखी नजर आती हैं. लेकिन टास्‍क के दौरान अर्शी को बोले गए यह बोल सिर्फ अर्शी या घर में ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी गूंज रहे हैं.

  1. घर में चल रहे टास्‍क में हिना खान और प्रियांक ने लगाए अर्शी पर इल्‍जाम
  2. प्रियांक ने कहा मुझसे फ्लर्ट करती हैं अर्शी, हिना भी बोलीं
  3. हिना और प्रियांक के विरोध में सेाशल मीडिया पर भड़के लोग

हिना, अर्शी पर इल्‍जाम लगाते हुए कहती हैं कि अर्शी को उनकी लाइफ में एक नया लड़का चाहिए, पर बंदगी और सपना हिना को पहले राउंड में हरा देती हैं, क्योंकि वह सबूत लाने में असफल हो जाती हैं. बहस के साथ लड़ाई बढ़ती चली जाती है, फिर प्रियांक कहते हैं कि भाभी अर्शी खान मेरे साथ फ्लर्ट करती हैं. इस पर विकास अर्शी का बचाव करते हैं

घर में लगी इस अदालत के टास्‍क के बहाने अर्शी को भला-बुरा कहने पर लोगों ने प्रियांक और हिना को सोशल मीडिया पर जमकर सुनाया है.

 

 

 

बता दें कि इस हफ्ते हिना, प्रियांक, शिल्‍पा शिंदे और सपना चौधरी नोमिनेटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news