'बिग बॉस 11': बंदगी-पुनीष को देना पड़ेगा प्यार का इम्तिहान, हिना को भी देना होगा TEST

इसी कड़ी में पुनीष को बिग बॉस कहते हैं कि अगर बंदगी अपने पहने हुए कपड़े और इसके अलावा एक जोड़ी कपड़े और रख कर बाकी स्टोर रूम में रख देती है तो पुनीष इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ हो सकते हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 04:57 PM IST
'बिग बॉस 11': बंदगी-पुनीष को देना पड़ेगा प्यार का इम्तिहान, हिना को भी देना होगा TEST
आज के एपिसोड में होगा हंगामा. (फोटो- बिग बॉस/ ट्विटर)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 11' में इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया बाकी हफ्तों से अलग है. इस बार घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए कुछ न कुछ कुर्बानी देनी पड़ी. जहां एक ओर हितेन के लिए प्रियांक ने अपना सिर मुंडवा लिया वहीं दूसरी ओर प्रियांक को बचाने के लिए बेनाफ्शा ने खुद को लगातार आने वाले 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया. हालांकि, अभी तक यह टास्क पूरा नहीं हुआ है और आज भी कई घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए किसी न किसी प्यारी चीज का त्याग देना पड़ेगा. 

इसी कड़ी में पुनीष को बिग बॉस कहते हैं कि अगर बंदगी अपने पहने हुए कपड़े और इसके अलावा एक जोड़ी कपड़े और रख कर बाकी स्टोर रूम में रख देती है तो पुनीष इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ हो सकते हैं. हालांकि, इस पर पुनीष पहले बंदगी को मना करते हैं लेकिन आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको बिग बॉस का आज रात का एपिसोड देखना होगा. 

वहीं लव को बिग बॉस कहते हैं कि अगर हिना अपने पू को डिस्ट्रोय कर के स्टोर रूम में रखने के लिए तैयार हो जाती हैं तो वह इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ हो सकते हैं. इस पर हिना इस टास्क को करने के लिए तैयार तो हो जाती हैं लेकिन हिना के लिए यह पू बेहद खास है क्योंकि वह उनके साथ पिछले 8 सालों से है और वह हमेशा उनके साथ रहा है. इसके अलावा घर में आज और भी धमाके होने वाले हैं लेकिन यह सब जानने के लिए आपको 'बिग बॉस' देखना होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें